Jhajjar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दादी-पोते की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2307935

Jhajjar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दादी-पोते की मौत, तीन घायल

Jhajjar Accident News: झज्जर में तेज रफ्तार ट्रक ने अल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी में सवार परिवार के लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन लोग घायल है. ट्रक चालक मौके से फरार है, जिसकी तलाश जारी है,

Jhajjar Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, दादी-पोते की मौत, तीन घायल

Jhajjar Accident News: झज्जर जिले के थाना साल्हावास के अंतर्गत आने वाले गांव सुधारना के पास ट्रक और कार की टक्कर होने का मामला सामने आया है. जिसमें एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोगों के घायल होने की सूचना है. घायलों को गंभीर हालत में रोहतक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों में 65 वर्षीय विद्या देवी और उसका पोता मन उम्र 16 साल है.

तेज रफ्तार ट्रक ने अल्टो कार को मारी टक्कर
मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा उसे दौरान हुआ जब एक ही परिवार के लोग अल्टो गाड़ी में सवार होकर कनहेडा गांव में किसी रिश्तेदारी में जा रहे थे. जांच अधिकारी के अनुसार जब उनकी गाड़ी झासवा और सुधारना गांव के बीच पहुंची तो सामने से तेज गति से आए एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि गंभीर चोटों के चलते विद्या देवी और उसके पोते मन ने गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: Anti-Encroachment Drive: मंगोलपुरी में मस्जिद पर चला MCD का बुलडोजर, उग्र हुए लोग

हादसे में दादी-पोते की मौत, परिवार के तीन लोग घायल
हादसे में विद्या देवी की बहू सुमन और कार चालक अनिल व उर्मिला को भी चोट लगने की जानकारी मिली है, घायलों को जहां गंभीर हालत के चलते अस्पताल भर्ती करवाया गया हैं. वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया गया है. पुलिस ने इस बारे में आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है. आरोपी चालक मौके से फरार बताया जाता है. 

Input: Sumit Tharan

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news