राजस्थान विधानसभा चुनाव में इनसो के जरिये जमीन तैयार कर रही जेजेपी, हनुमान बेनीवाल को दे डाली ये चुनौती
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव में इनसो के जरिये जमीन तैयार कर रही जेजेपी, हनुमान बेनीवाल को दे डाली ये चुनौती

Digvijay Chautala News: JJP के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने RLP प्रमुख हनुमान बेनीवाल के आरोपों पर नाराजगी जताई है. उन्होंने कहा है कि चुनाव से पहले बेनीवाल छात्रसंघ चुनाव में इनसो से मुकाबला कर लें, वहम दूर हो जाएगा.

राजस्थान विधानसभा चुनाव में इनसो के जरिये जमीन तैयार कर रही जेजेपी, हनुमान बेनीवाल को दे डाली ये चुनौती

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी (JJP) के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने राजस्थान में आरएलपी (RLP) प्रमुख हनुमान बेनीवाल को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले आरएलपी छात्र संघ चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारकर इनसो से मुकाबला करें, उनका सारा सारा वहम दूर हो जाएगा. वे सोमवार को जयपुर में इनसो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक ले रहे थे. 

दिग्विजय चौटाला ने हनुमान बेनीवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने समाज के लिए एक चवन्नी तक खर्च नहीं की, वो आज काम करने वालों की टांग खींच रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग समाज के लिए अपनी ताकत से बढ़कर भी योगदान कर रहे हैं और पूरा समाज इस बात को जानता है. उन्होंने ईंट प्रकरण का जिक्र करते हुए कहा कि हम लोग समाज के लिए कुछ भी देने से पीछे नहीं हटे, एक ईंट के लिए क्या बेईमानी करेंगे.

ये भी पढ़ें : Doctors Advice: सीजनल फ्लू की वजह से आ रहा है बुखार तो इस दवा को भूलकर भी न खाएं, डॉक्टरों ने दी सलाह

दिग्विजय चौटाला ने हनुमान बेनीवाल की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उन्हें इसमें समाज के लिए कुछ न करके ठेकेदार बनने वाले लोगों की साजिश नजर आती है. उन्होंने कहा कि छात्र संगठन इनसो ने हरियाणा में अपनी दमदार मौजूदगी से बीते हरियाणा विधानसभा चुनाव को बड़े स्तर पर प्रभावित किया था. उसी तरह इनसो राजस्थान में लगातार मजबूती से अपने पैर जमा रही है और इनसो आने वाले राजस्थान विधानसभा चुनाव में जेजेपी के लिए जमीन तैयार करेगी.

ये भी पढ़ें: सरपंचों ने भरी हुंकार, अधिकार वापसी तक सरकार के लिए खड़ी करती रहेंगे मुश्किलें

 

कार्यकर्ताओं से बोले-छात्रों के बीच रहें
दिग्विजय चौटाला ने सभी इनसो पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि दिन रात शिक्षण संस्थाओं में छात्रों के बीच रहें, उनकी समस्याओं के समाधान के लिए दिन रात प्रयासरत रहें और आने वाला समय आप लोगों का है. इस अवसर पर जेजेपी राष्ट्रीय महासचिव संजय चोपड़ा, हरियाणा डिप्टी सीएम के विशेष सचिव सुरेश चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नीरज सिहाग, उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, प्रवक्ता पंकज चौधरी, जिला अध्यक्ष जयपुर कमल बेनीवाल उपस्थित रहे.

 

Trending news