Kaithal News: जानें क्यों अनुराग ढांडा ने कांग्रेस पर लगाया AAP की भ्रूण हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2283355

Kaithal News: जानें क्यों अनुराग ढांडा ने कांग्रेस पर लगाया AAP की भ्रूण हत्या का आरोप

Kaithal News:  अनुराग ढांडा ने कहा कि कांग्रेस AAP की भ्रूण हत्या करना चाहती थी, लेकिन वो नाकामयाब साबित हुई. जहां कांग्रेस के नेताओं ने प्रचार किया गठबंधन वहीं बहुत बड़े अंतर से हारा है, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की वहां से हम जीत गए. कांग्रेस के दिग्गज चेहरे कैमरे के सामने आकर कहें की उनसे गलती हुई है.  

Kaithal News: जानें क्यों अनुराग ढांडा ने कांग्रेस पर लगाया AAP की भ्रूण हत्या का आरोप

Kaithal News: लोकसभा चुनाव में AAP-कांग्रेस ने दिल्ली और हरियाणा में एक साथ चुनाव लड़ा था. हालांकि, AAP को इसका कोई खास फायदा मिलता नहीं दिखा. AAP ने दिल्ली की 4 और हरियाणा की एक लोकसभा सीट पर अपना उम्मीदवार उतारा था, जिसे BJP उम्मीदवार ने हरा दिया. वहीं अब हरियाणा AAP के प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कुरुक्षेत्र लोकसभा से सुशील गुप्ता की हार का ठीकरा कांग्रेस के नेताओं पर फोड़ा है. साथ ही ढांडा ने कांग्रेस पर भितरघात का आरोप भी लगाया.

अनुराग ढांडा ने कैथल और कुरुक्षेत्र के बड़े कांग्रेसी नेताओं भितरघात का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि खुद रणदीप सुरजेवाला के बूथ पर इंडिया गठबंधन हार गया. भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर भी अनुराग ढांडा ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'हुड्डा साहब' ज्यादा अहंकार में आने की जरूरत नहीं है. अपनी स्थिति में रहिए, क्योंकि आज भी सरकार बनाने के नंबर आपके पास नहीं हैं. ढांडा ने कहा कि कांग्रेस AAP की भ्रूण हत्या करना चाहती थी, लेकिन वो नाकामयाब साबित हुई. अनुराग ढांडा ने कहा कि जहां कांग्रेस के नेताओं ने प्रचार किया गठबंधन वहीं बहुत बड़े अंतर से हारा है, जहां आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेहनत की वहां से हम जीत गए. कांग्रेस के दिग्गज चेहरे कैमरे के सामने आकर कहें की उनसे गलती हुई है. हम जनता की पसंद बन चुके हैं.  AAP को इनेलो ,बसपा और जजपा से ज्यादा वोट मिले हैं.आगामी विधानसभा चुनाव में AAP हरियाणा की सभी 10 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.  

ये भी पढ़ें- Delhi Water Crisis: संगम विहार इलाके में बूंद-बूंद पानी को तरस रहे लोग, कहा- टैंकर भी पैसे से मंगाते हैं

चंडीगढ़ एयरपोर्ट के थप्पड़ कांड पर बोलते हुए ढांडा ने कहा कि सीआईएफ की जवान ने कंगना रनौत के साथ जो किया उससे साफ समझ आथा है कि BJP नेताओं की भाषा के खिलाफ जनता के मन में गुस्सा है. ढांडा ने CISF जवान की भावनाओं को सही बताया, लेकिन हिंसा के तरीके को ठीक नहीं कहा. 

पंजाब पर टिप्पणी को लेकर भी उठाए सवाल
जवान द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद कंगना ने वीडियो शेयर कर पंजाब पर भी सवाल उठाए थे, उन्होंने इसे उग्रवाद और आतंकवाद से जोड़ दिया. इस पर अनुराग ढांडा ने कहा कि जो जवान वर्दी में तैनात हैं क्या कंगना उनको उग्रवादी या आतंकवादी मानती हैं. यह उनका बहुत शर्मनाक और भद्दा बयान था, इसी बड़बोलेपन की वजह से पहले से लोगों में उनके प्रति गुस्सा है. मैं उनको सिर्फ एक नसीहत देना चाहता हूं वर्दी पहने हुए जवान भी किसानों के ही बच्चे हैं. जब आप दिल्ली की संसद में जाओगे वहां भी बीजेपी ने सीआईएसएफ के जवान तैनात किए हुए हैं. जब कभी आप अपने देश के लोगों के प्रति कुछ बोलते हैं तो शब्दों की मर्यादा का ध्यान रखें, क्योंकि बाद में पछताने या आरोप प्रत्यारोप के अलावा कुछ नहीं बचता. 

अयोध्या में बीजेपी की हार पर बोलते हुए अनुराग ढांडा ने कहा कि यह लोग कहते थे कि हम प्रभु श्री राम को लेकर आए हैं श्री राम ने उनको उनकी स्थिति समझा दी है. प्रभु ने BJP वालों को समझा दिया कि तुम मुझे क्या लाओगे मैं ही तुम्हें सही जगह पहुंचा देता हूं. हम पहले ही कहते थे कि जो लोग चुनाव में धर्म का इस्तेमाल करते हैं लोग उन्हें सबक सिखाएंगे. 

Input- Vipin Sharma

 

Trending news