मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी के मामले में हरियाणा MLA बलराज कुंडू के भाई अरेस्ट
topStories0hindi1472545

मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी के मामले में हरियाणा MLA बलराज कुंडू के भाई अरेस्ट

मध्यप्रदेश पुलिस ने गुरुग्राम के सेक्टर 50 से हरियाणा के विधायक बलराज कुंडू के भाई शिवराज कुंडू को गिरफ्तार कर लिया है, उनके ऊपर मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी सहित कई मामले दर्ज हैं. 

मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी के मामले में हरियाणा MLA बलराज कुंडू के भाई अरेस्ट

देवेन्द्र भारद्वाज/नई दिल्ली: हरियाणा के महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू के भाई शिवराज कुंडू को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शिवराज के ऊपर मध्यप्रदेश में धोखाधड़ी समेत कई धाराओं के तहत मुकदमें दर्ज हैं, जिनकी वजह से उन्हें गुरुग्राम के सेक्टर 50 से गिरफ्तार किया गया है.

KCC बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक हैं शिवराज कुंडू
महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू  और उनके भाई शिवराज कुंडू केसीसी बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड नाम की कंपनी के निदेशक हैं. इस कंपनी के नाम पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में धोखाधड़ी सहित कई मामलों में केस दर्ज हैं, जिसकी वजह से शिवराज कुंडू को गिरफ्तार किया गया है.   

ये भी पढ़ें- हरियाणा के रोहतक में टूटी नहर, 200 एकड़ की फसल हुई जलमग्न

 

पैसे के लेन-देन से जुड़ा है मामला
KCC बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी कंस्ट्रक्शन का काम करती है, ठेके के दौरान एक व्यक्ति के पैसों के देनदारी नहीं होने पर पीड़ित व्यक्ति ने भोपाल में कंपनी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया था, जिसके बाद से भोपाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

सोमवार देर शाम हुई गिरफ्तारी
सोमवार की देर शाम मध्यप्रदेश पुलिस गुरुग्राम के सेक्टर 50 पहुंची थी, नियमानुसार इस दौरान उनके साथ गुरुग्राम  सेक्टर-50 के थाना प्रभारी भी मौजूद थे. जिसके बाद मध्यप्रदेश पुलिस ने शिवराज कुंडू को गिरफ्तार कर लिया. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा सरकार का फैसला- 10 साल पुराने सभी Aadhar Card होंगे अपडेट, जानें क्या है Process

 

महम विधायक बलराज कुंडू से भी हो सकती है पूछताछ
केसीसी बिल्डकॉन प्राइवेट लिमिटेड में शिवराज कुंडू के साथ महम विधायक बलराज कुंडू भी निदेशक हैं, ऐसे में शिवराज की गिरफ्तारी के बाद अब बलराज कुंडू से भी पूछताछ हो सकती है. 

Trending news