Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने CM को लिखा पत्रा, कहा- व्यापारियों और जन प्रतिनिधियों को मिल रही धमकियां
Advertisement

Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने CM को लिखा पत्रा, कहा- व्यापारियों और जन प्रतिनिधियों को मिल रही धमकियां

Haryana News: सुशील गुप्ता ने अपने पत्र के में लिखा कि फोन के माध्यम से व्यापारियों से विदेशी नंबरों के जरिए धमकी भरी कॉल किए जाते हैं. वहीं कई व्यापारियों को रुपए का इंतजाम करने के लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस वजह से प्रदेश का व्यापारी वर्ग डर के साए में व्यापार करने को मजबूर है. 

Haryana News: AAP नेता सुशील गुप्ता ने CM को लिखा पत्रा, कहा- व्यापारियों और जन प्रतिनिधियों को मिल रही धमकियां

AAP News: आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने शनिवार को प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर खट्टर सरकार को पत्र लिखा. उन्होंने अपराधियों के बढ़ते हौसलों पर रोक लगाने और प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूती के लागू करने की मांग की. पत्र के माध्यम से उन्होंने बताया कि हरियाणा में व्यापारी डर के साए में जीने को मजबूर हैं. ऐसा कोई जिला नहीं जहां व्यापारियों के पास रंगदारी के धमकी भरे फोन न आ रहे हों. इससे प्रदेश भर के व्यापारियों में डर और भय का माहौल बना हुआ है.

विदेशी नंबरों से मिलती है धमकी 
सुशील गुप्ता ने अपने पत्र के में लिखा कि फोन के माध्यम से व्यापारियों से विदेशी नंबरों के जरिए धमकी भरी कॉल किए जाते हैं. वहीं कई व्यापारियों को रुपए का इंतजाम करने के लगातार धमकी भरे कॉल आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि इस वजह से प्रदेश का व्यापारी वर्ग डर के साए में व्यापार करने को मजबूर है. वहीं पुलिस को शिकायत करने पर भी कोई हल नहीं निकलता. इससे व्यापारियों के परिवार में भी दहशत का माहौल है. व्यापारियों को अपने बच्चों की सुरक्षा की चिंता भी सता रही है. इससे एक तरफ तो व्यापार प्रभावित हो रहा है. दूसरी तरफ हरियाणा सरकार को भी टैक्स के रूप में मिलने वाली आय का नुकसान हो रहा है. वहीं बढ़ती धमकियों के कारण व्यापारी दूसरे प्रदेशों का रास्ता भी अपनाने लगे हैं.

ये भी पढ़ें:  Delhi News: MCD प्रभारी ने दिया CM केजरीवाल को धन्यवाद, कहा- बिना सहयोग कुछ संभव नहीं

प्रदेश में कानून व्यवस्था की कमी
उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. अब तो जन प्रतिनिधियों को भी जान से मारने की धमकी मिलने लगी है. इस कारण प्रदेश में आम जनता भी भय के माहौल में जीने को मजबूर हैं. लगातार बढ़ते अपराधों से प्रदेश में इन्वेस्टमेंट भी घटने लगी हैं. इस कारण बेरोजगारी अपने चरम पर है. उन्होंने मुख्यमंत्री खट्टर से प्रदेश में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने और पुलिस अधिकारियों को अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए कार्रवाई करने की मांग की.

Trending news