Haryana News: BJP और कांग्रेस के साथ एक सप्ताह में क्या होने वाला है, अभय चौटाला ने जताई आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2301241

Haryana News: BJP और कांग्रेस के साथ एक सप्ताह में क्या होने वाला है, अभय चौटाला ने जताई आशंका

Haryana News Hindi: इनेलो के प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला  ने कहा कि कांग्रेस के लोग सत्ता में आना ही नहीं चाहते. अगर वे ऐसा चाहते तो नीतीश और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को गठबंधन से बाहर नहीं रखते. इनेलो नेता ने कहा कि नवीन पटनायक को भी इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनाना चाहिए था.

Haryana News: BJP और कांग्रेस के साथ एक सप्ताह में क्या होने वाला है, अभय चौटाला ने जताई आशंका

Abhay Chautala Nuh: इनेलो के प्रधान महासचिव चौधरी अभय सिंह चौटाला गुरुवार को नूंह में आयोजित जिलास्तरीय कार्यकर्ताओं की मीटिंग में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा के 22 जिलों के कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई है और चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं से बातचीत की जा रही है. उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की हार की वजह बताई. साथ ही आशंका जताई कि बहुत जल्द कांग्रेस के कई बड़े नेता बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.

ये भी पढ़ें: 21, 21, 21... जेल से लेकर बेल तक, जानें CM केजरीवाल का 21 नंबर से कनेक्शन

उन्होंने कहा कि लोकसभा का चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़ा गया था. देश की जनता इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों को वोट देकर भाजपा को हराना चाहती थी, लेकिन कांग्रेस के लोग सत्ता में आना ही नहीं चाहते. अगर वे ऐसा चाहते तो नीतीश और चौधरी ओमप्रकाश चौटाला को गठबंधन से बाहर नहीं रखते. इनेलो नेता ने कहा कि नवीन पटनायक को भी इंडिया गठबंधन का हिस्सा बनाना चाहिए था. 

इनेलो ने कांग्रेस को दी नसीहत 
अभय चौटाला ने कहा कि कांग्रेस के अड़ियल रवैये की वजह से लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को हार देखनी पड़ी. चौधरी अभय सिंह चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सही फैसला लेती तो भाजपा जरूर सत्ता से बाहर हो जाती. उन्होंने कहा कि अगर अभी कांग्रेस चाहती है कि भाजपा सत्ता से बाहर हो तो इंडिया गठबंधन को सभी के साथ मिलकर चलना चाहिए. 

ये भी पढ़ें: कृष्णपाल गुर्जर और मनोहर लाल की जीती सीटों पर होगी EVM की जांच, ECI का फैसला

कांग्रेस और भाजपा में दोनों में है भगदड़
चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा में लगातार भगदड़ है और एक सप्ताह के अंदर बड़े-बड़े नेता दोनों पार्टियों को छोड़कर जाएंगे. उन्होंने यह भी कहा कि धर्म सिंह छोकर, कप्तान अजय सिंह यादव, कुलदीप शर्मा और करण दलाल किसी भी दिन बोरी बिस्तर बांधकर भाजपा में जाने की घोषणा कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि यह सभी जानते हैं कि किस तरह करण दलाल ने कृष्ण पाल गुर्जर को अंदरखाने समर्थन दिया. 

EVM नहीं, हुड्डा के दिमाग की होनी चाहिए जांच 
अभय सिंह चौटाला ने करनाल और फरीदाबाद लोकसभा की ईवीएम की जांच के ईसीआई के फैसले पर कहा कि जांच ईवीएम की नहीं, हुड्डा के दिमाग की होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर ईवीएम में गड़बड़ होती तो भाजपा 241 पर नहीं,  400 के पार जाती. चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि किरण चौधरी के साथ बहुत ज्यादती हुई है. चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किरण चौधरी को हाशिये पर ला दिया था. अब हुड्डा भुगतने को तैयार रहें.  

इनपुट: अनिल मोहनिया 

Trending news