Haryana News: इंडिया गठबंधन को लेकर अनुराग ढांडा बोले, सभी दलों का एक कॉमन एजेंडा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1884681

Haryana News: इंडिया गठबंधन को लेकर अनुराग ढांडा बोले, सभी दलों का एक कॉमन एजेंडा

Haryana News:  आम आदमी पार्टी के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा आज फतेहाबाद पहुंचे. यहां एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरकार पर जमकर वार किए. वहीं इनेलो और कांग्रेस नेताओं की मुलाकात पर तीखी टिप्पणी की. 

Haryana News: इंडिया गठबंधन को लेकर अनुराग ढांडा बोले, सभी दलों का एक कॉमन एजेंडा

Haryana News: आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा फतेहाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लिया. इस दौरान उन्होंने इनेलो पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा, चौ. देवीलाल एक बड़े व्यक्तित्व के व्यक्ति थे. उनकी जयंती समारोह को राजनैतिक तौर पर प्रयोग करना ठीक नहीं है, यह निंदनीय है. इसके साथ ही महिलाओं के 33 प्रतिशत आरक्षण बिल को लेकर उन्होंने कहा, यह महिला सशक्तिकरण नहीं बल्कि महिलाओं को बेवकूफ बनाओ बिल कहा. भाजपा सांसद द्वारा बसपा पर की गई टिप्पणी पर उन्होंने सरकार को आड़े हाथ लिया.

नूरा-कुश्ती का खेल
आम आदमी पार्टी के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा आज फतेहाबाद पहुंचे. यहां एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरकार पर जमकर वार किए. वहीं इनेलो और कांग्रेस नेताओं की मुलाकात पर तीखी टिप्पणी की. वहीं, उन्होंने कहा कि कनाडा मुद्दे पर आम आदमी पार्टी देश के साथ खड़ी है. अनुराग ढांडा ने कहा कि प्रदेश में सत्तासीन दोनों पार्टियों के बीच नूरा कुश्ती का खेल चल रहा है. दोनों अपना प्रभुत्व बनाना चाहती हैं. इस चक्कर में विकास नहीं हो पा रहा है. कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है. उन्होंने कहा कि आज किसान, मजदूर, सरकारी कर्मचारी, महिलाएं अपने हकों के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. 

इनेलो पर बरसे अनुराग ढांडा
इनेलो और कांग्रेस नेताओं की मुलाकात के सवाल का जवाब देते हुए अनुराग ढांडा इनेलो पर बरसे. उन्होंने कहा कि चौ. देवीलाल एक बहुत बड़ी शख्सियत थे. उन्होंने देश और प्रदेश के लिए बहुत से काम किए ऐसे व्यक्ति की जयंति समारोह को राजनैतिक तौर पर प्रयोग करना निंदनीय है. ऐसा नहीं होना चाहिए. वहीं, उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि सभी दलों का एक कॉमन एजेंडा है. लोकतंत्र बचाओ. 

ये भी पढ़ें: Panipat News: सरपंच व जिला परिषद की बैठकों में निर्वाचित महिलाओं की उपस्थिति अनिवार्य, पतियों की होगी NO ENTRY

पूरे देश के गुंडे एक पार्टी में इकट्ठा
वहीं उन्होंने स्पष्ट किया कि यह गठबंधन लोकसभा चुनावों को लेकर है न कि विधानसभा चुनावों को लेकर. आम आदमी पार्टी प्रदेश में सभी 90 सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. कनाडा में हुए घटनाक्रम के बाद मौजूदा स्थिति को लेकर उन्होंने कहा कि मामला विदेश मंत्रालय से जुड़ा हुआ है और विदेश मंत्रालय जो भी फैसला लेगा आम आदमी पार्टी पर मजबूती के साथ देश के साथ खड़ी रहेगी. बसपा सांसद पर भाजपा द्वारा की गई टिप्पणी संबंधी सवाल का जवाब देते कहा कि अरविंद्र केजरीवाल ने कहा था कि पूरे देश के गुंडे, टुच्चे, अनपढ़, लफंगे चुन-चुनकर एक पार्टी में इकट्ठा हो गए हैं. भाजपा के नेता अपने व्यवहार से यह लोगों को बता रहे हैं कि वह पार्टी कौन सी है.

INPUT- Ajay Mehta

Trending news