Haryana News: व्यापारियों पर कब तक 'कहर'? प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर फायरिंग कर मांगी 50 लाख की फिरौती
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2323196

Haryana News: व्यापारियों पर कब तक 'कहर'? प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर फायरिंग कर मांगी 50 लाख की फिरौती

Kurukshetra News: कुरुक्षेत्र में बीती रात प्रॉपर्टी डीलर के घर पर दो बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. फायरिंग के 1 घंटे बाद फोन पर 50 लाख रुपए की फिरौती का मैसेज आया. पुलिस पूरे मामले में गंभीरता से जांच कर रही है.

Haryana News: व्यापारियों पर कब तक 'कहर'? प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर फायरिंग कर मांगी 50 लाख की फिरौती

Kurukshetra Crime News: कुरुक्षेत्र सहित हरियाणा में आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. रोजाना व्यापारियों से फिरौती मांगने के मामले सामने आ रहे हैं. ताजा मामला कुरुक्षेत्र के आजाद नगर से सामने आया है, जहां बीती रात कुरुक्षेत्र के मशहूर प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर दो बाइक सवार हमलावरों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की गई और 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और सीआईए की टीमें मौके पर पहुंची और जांच में जुटी गईं.

फायरिंग कर मांगी गई 50 लाख की फिरौती
घर के मालिक जयप्रकाश (दुर्गा प्रॉपर्टी डीलर) ने जानकारी देते हुए बताया कि रात करीब 11:00 बजे फायरिंग की आवाज आई थी, लेकिन उन्होंने सोचा कि ये पटाखों की आवाज है. उन्होंने कहा, हर रोज रात में लोग अपने बच्चों के विदेश जाने की खुशी में पटाखे जलाते हैं. उन्होंने सोचा कि आज भी कॉलोनी में कोई पटाखे ही जला रहा है. सुबह जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो वहां गोलियों के खोल पड़े हुए थे. इसके बाद उन्होंने पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. प्रॉपर्टी डीलर ने बताया कि यह घटना रात करीब 11:00 की और रात 12:00 बजे उन्हें मैसेज आया, जिसमें 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई थी. फिरौती ना देने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. यह मैसेज भी उन्होंने सुबह ही देखा है, जिसके बाद सारी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें: महंगाई से अछूती रही ये चीज, 3 महीने में 400 करोड़ की बीयर गटक गए गाजियाबाद वाले

मोबाइल पर आया सुपारी का मैसेज
कृष्ण गेट थाने से मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी बलबीर सिंह ने बताया कि इस वारदात को अंजाम रात 11 और 12:00 के बीच दिया गया है. दो हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने करीब 6 से 7 राउंड फायरिंग किए हैं. एक राउंड घर के गेट की लाइट पर लगा है, जबकि एक राउंड घर के अंदर खड़ी हुई गाड़ी के पीछे लगा है. पुलिस ने मौके से कई खोल बरामद किए हैं. पुलिस सीसीटीवी कैमरे भी जांच रही है ताकि और आरोपियों के बारे में कुछ सुराग लग सके की जांच में छुट्टी हुई है.

INPUT- DARSHAN KAIT

Trending news