Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान, कहा- सरकार आते ही सुलझा देंगे SYL का मुद्दा
Advertisement

Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान, कहा- सरकार आते ही सुलझा देंगे SYL का मुद्दा

Haryana News: Haryana News: वर्तमान सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हर मुद्दे पर फेल है. उन्होंने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की स्पष्ट रूप से जीत है.

Haryana News: भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बड़ा बयान, कहा- सरकार आते ही सुलझा देंगे SYL का मुद्दा

Haryana News: दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के साथ-साथ राजनीतिक पार्टियों के आरोप-प्रत्यरोपों का दौर भी शुरू हो गया है. एक ओर जहां आम आदमी पार्टी ने किसानों का बचाव करते हुए बढ़ते प्रदूषण के लिए पराली का जलना मुख्य कारण बताया है तो वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इस मामले पर कहा कि पराली जलना तो बहुत छोटा कारण है. दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण के लिए और भी बहुत से कारण हैं. साथ ही उन्होंने SYL मुद्दे पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार आते ही वह इस मुद्दे को सुलझा देंगे.

हर मुद्दे पर फेल है हरियाणा सरकार
वर्तमान सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार हर मुद्दे पर फेल है. उन्होंने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की स्पष्ट रूप से जीत है. जबकि दो राज्यों में भी कांग्रेस मजबूत स्थिति में हैं. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा आज अपने रोहतक स्थित निवास पर पत्रकार वार्ता में बोल रहे थे.  

SYL पर ये कहा
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों का बचाव करते हुए कहा कि कारण किसानों द्वारा जलाए जाने वाली पराली तो दिल्ली की प्रदूषण की एक बहुत छोटा सा कारण है. बल्कि बढ़ते प्रदूषण के लिए और भी बहुत सारे कारण जिम्मेदार हैं. उन्होंने SYL मुद्दे पर बड़ी बात कहते हुए कहा कि प्रदेश में उनकी सरकार आते ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला हरियाणा के हक में आ चुका है और वह इस फैसले को लागू करवाने के लिए केंद्र सरकार पर दबाव बनाकर इसे हरियाणा के हक में लागू करवाएंगे. 

3 राज्यों में आ रही है कांग्रेस की सरकार
इसके साथ ही उन्होंने वर्तमान सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए कहा कि यह सरकार  किसी भी वर्ग के लिए सही ढंग से काम नहीं कर रही है. यह न किसानों की सरकार है, न  ही गरीबों की, न व्यापारियों और ना ही कर्मचारियों की. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश अब अपराध और बेरोजगारी में एक नंबर पर पहुंच गया है. पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में स्पष्ट रूप से सत्ता में आ रही है और तेलंगाना और मिजोरम में भी कांग्रेस पार्टी की स्थिति मजबूत होगी. 

INPUT- RAJ TAKIYA

Trending news