Haryana: ड्राइवर ने ही लूटे थे 51 लाख रुपये, पुलिस ने अबतक 46 लाख किए बरामद
Advertisement

Haryana: ड्राइवर ने ही लूटे थे 51 लाख रुपये, पुलिस ने अबतक 46 लाख किए बरामद

18 जुलाई को दिल्‍ली के इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन परिसर से कैश वैन से 51 लाख की लूट की वारदात का मेट्रो पुलिस ने खुलासा करते हुए मास्टर माइंड सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Haryana: ड्राइवर ने ही लूटे थे 51 लाख रुपये, पुलिस ने अबतक 46 लाख किए बरामद

Haryana News: 18 जुलाई को दिल्‍ली के इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन परिसर से कैश वैन से 51 लाख की लूट की वारदात का मेट्रो पुलिस ने खुलासा करते हुए मास्टर माइंड सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटी हुई रकम में से लगभग 46 लाख रुपए बरामद भी कर लिए हैं. 

ड्राइवर ने ही दी थी वारदात को अंजाम
मेट्रो डीसीपी डा. जी राम गोपाल ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि कैश वैन का ड्राइवर ही है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे थे. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इंद्रलोक मेट्रो स्‍टेशन के नीचे कैश वैन का स्‍टॉफ एटीएम में कैश भर रहा था. इसी दौरान कैश वैन का ड्राइवर 50 लाख रुपये की राशि को लेकर मौके से फरार हो गया.

ये भी पढ़ें: Fatehabad News: न फसलें बचीं न घर और न खुशियां, अब बेबस बाढ़ पीड़ितों को सता रही सुरक्षा की चिंता

पुलिस ने 46 लाख किए बरामद
पुलिस के मुताबिक, कैश वैन का ड्राइवर वारदात को अंजाम देने के बाद एक बाइक के जरिए मौके से फरार हुआ. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दो की तलाश जारी है. मुख्य आरोपी ड्राइवर अभी फरार है पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है. इसके साथ ही 46 लाख बरामद कर लिए गए हैं. उसकी तलाश के लिए पुलिस सीसीटीवी को खंगाल रही है और सीसीटीवी की मदद से ड्राइवर के रूट का पता लगाया जा रहा है. इस घटना के बाद कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात की जिक्र भी की गई कि पुलिस 4 घंटे तक इस पहेली को सुलझाती रही कि आखिर ये किसके इलाके की घटना है. इस मामले में पुलिस को कस्टोडियन का कॉल मिला था, जिसमें 1 करोड़ की राशि की बात की गई थी.

INPUT- Jay Kumar

Trending news