Haryana News: करनाल में पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने प्रेसवार्ता. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल पर निशाना साधते हुए कहा कि खट्टर साहब का अहंकार उन्हें ले डूबेगा. उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर बीजेपी सत्ता में आई थी. वही मुद्दे इनकी सरकार को ले जाएंगे. उन्होंने कहा कि बीजेपी से ज्यादा लोग मुख्यमंत्री मनोहर लाल से नाराज हैं. बेरोजगारी, क्राइम, और जिन मुद्दों को लेकर सरकार सत्ता में आई थी वो अब पूरा नहीं हुआ. हरियाणा में 85 व 75 पार का इन्होंने नारा लगाया था तो जनता ने इन्हें आईना दिखाया था, जिसके बाद तो जेजेपी की चाबी से इनका ताला खुला था, लेकिन उसके बावजूद भी इन्होंने कुछ नहीं किया. वहीं कुलदीप शर्मा ने कहा कि राममंदिर की खुशी है, लेकिन इस मुद्दे पर जो राजनीति हो रही है वो गलत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुलदीप शर्मा ने कहा कि 1 तारीख को करनाल में कांग्रेस का सम्मेलन है और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचेंगे. लोग कांग्रेस का हाथ थाम रहे हैं. उन्होंने कहा कि आगे-आगे देखिए क्या-क्या होता है. कुलदीप शर्मा ने साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस 70 के करीब सीटों पर जीतेगी. लोगों का कहना है यह जनता का विश्वास है कि  बीजेपी और मनोहर लाल जा रहे हैं और कांग्रेस की सरकार आ रही है क्योंकि जनता इनसे नाराज है.


वहीं कुलदीप शर्मा ने कहा कि पहलवान जिन्होंने देश का मान बढ़ाया उनके साथ इन्होंने क्या किया सबको पता है. प्रधानमंत्री या उनका कोई मंत्रीगण उनसे नहीं मिला. क्योंकि इनके बाहुबली पर आरोप थे और यही लोगों ने देखा है. उन्होंने कहा कि जनता गुस्से में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चुनावो में कांग्रेस की हार हुई है, उसे हम मानते हैं और हम सुधार करेंगे, लेकिन कांग्रेस के वोट का ग्राफ बड़ा है जनता कांग्रेस के साथ है.


ये भी पढ़ें: Delhi:स्थानीय लोगों ने की कम्युनिटी सेंटर के निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने की मांग


INPUT- Kamarjeet Singh