Gurugram Accident News: कैंटर में कार ने पीछे से मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2315583

Gurugram Accident News: कैंटर में कार ने पीछे से मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत

 

Gurugram Accident News:  गुरुग्राम के फर्रुखनगर के पास केएमपी एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. जहां एक कार ने कैंटर में पीछे टक्कर मारी. कार में 7 लोग सवार थे, जिसमें से चार की मौत हो गई.

Gurugram accident news kmp expressway car hit canter

Gurugram Accident News: कैंटर में कार ने पीछे से मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत
LIVE Blog

Gurugram Accident News:  गुरुग्राम के फर्रुखनगर के पास केएमपी एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. जहां एक कार ने कैंटर में पीछे टक्कर मारी. कार में 7 लोग सवार थे, जिसमें से चार की मौत हो गई.

01 July 2024
20:17 PM

Delhi News: इंडियन बधिर क्रिकेट टीम ने इतिहास रचा, इंग्लैंड को धूल चटाकर T-20 कप किया अपने नाम 

भारतीय बधिर क्रिकेट टीम (Indian Deaf Cricket Team) ने इंग्लैंड के लीसेस्टर में सातवें और अंतिम टी-20 मैच में मेजबान इंग्लैंड को छह विकेट से हराकर सीरीज 5-2 से अपने नाम कर ली. इसके बाद सोमवार को भारतीय बधिर क्रिकेट खिलाड़ी दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनका जोरदार स्वागत  किया गया. बधिर क्रिकेट खिलाड़ी ने जीत का कप हाथों में लेकर अलग ही जोश दिखाई दिया. ये सुन नहीं सकते है ये बोल नहीं सकते है, लेकिन स्पेशल खिलाड़ियों ने विदेश में भारत डंका बजाया है. 

19:20 PM

Arvind Kejriwal News: CM केजरीवाल ने CBI की गिरफ्तारी के खिलाफ दायर की अर्जी, HC में कल सुनवाई

18:48 PM

 Delhi News: अमित शाह के साथ जेरी नड्डा और धर्मेंद्र प्रधान की बैठक जारी, नीट पर जवाब देने को लेकर बैठक संभव

 

18:06 PM

Swati Maliwal Case: बिभव कुमार की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर कोर्ट ने जारी किया नोटिस 
दिल्ली हाईकोर्ट ने स्वाति मालीवाल मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली दिल्ली के मुख्यमंत्री के पूर्व निजी सचिव और करीबी बिभव कुमार की याचिका पर नोटिस जारी किया. बिभव कुमार की ओर से दायर याचिका पर कोर्ट ने याचिका को सुनवाई योग्य मानते हुए नोटिस जारी किया है.

17:40 PM

Okhla Underpass Open: तीन दिन बाद लोगों के लिए शुरू किया गया ओखला अंडरपास, निकला जलभराव का पानी
लगातार तीन दिन से बंद पड़े ओखला अंडरपास लोगों के यातायात के लिए आज से खोल दिया गया है. दिल्ली के ओखला अंडरपास में शुक्रवार सुबह हुई झमाझम बारिश के बाद जलभराव से तकरीबन 5 से 6 फीट पानी भर जाने की वजह से पूरी तरह बंद कर दिया गया था. इसके बाद लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. क्योंकि दिल्ली से नोएडा और आश्रम जाने के लिए इसी अंडरपास से लोग आना-जाना करते हैं. ऐसे में उन्हें 5 से 6 किलोमीटर घूम कर दूरी तय करना पड़ रहा था.

fallback

 

17:34 PM

Delhi News: के. कविता द्वारा दायर जमानत याचिका कोर्ट ने की खारिज
दिल्ली HC ने उत्पाद शुल्क नीति मामले से संबंधित CBI और ED मामलों में BRS नेता के. कविता द्वारा दायर जमानत याचिका को खारिज कर दिया.

 

17:07 PM

Gurugram Accident News: कैंटर में कार ने पीछे से मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत
 गुरुग्राम के फर्रुखनगर के पास केएमपी एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हुआ है. जहां एक कार ने कैंटर में पीछे टक्कर मारी. कार में 7 लोग सवार थे, जिसमें से चार की मौत हो गई.

Gurugram accident news kmp expressway car hit canter  

16:58 PM

Delhi News: मानहानी मामले में नर्मदा बचाओ आंदोलन कार्यकर्ता मेधा पाटकर को 5 महीने की जेल, बोली- सच्चाई को कभी हराया नहीं जा सकता

दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तत्कालीन केवीआईसी अध्यक्ष वीके सक्सेना (अब दिल्ली एलजी) द्वारा दायर मानहानि मामले में नर्मदा बचाओ आंदोलन कार्यकर्ता मेधा पाटकर को 5 महीने की साधारण कारावास की सजा सुनाई. इस मेधा पाटकर ने कहा कि सच्चाई को कभी हराया नहीं जा सकता है. 

15:39 PM

Delhi News Live Update: किसके पास होता है माइन ऑन-ऑफ का कंट्रोल, स्पीकर ने बताया Parliament News: संसद के माइक पर क्यों मचा है हंगामा? किसके पास होता है ऑन-ऑफ का कंट्रोल? स्पीकर ने बीच सदन में सबको बताया.

14:48 PM

Delhi News: कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा, अध्यक्ष एक मध्यस्थ होते हैं. वह भागीदार नहीं हो सकते. इसलिए मैं अध्यक्ष से आग्रह करूंगा कि वह किसी का पक्ष लेने के बजाय कुर्सी पर बैठकर मॉडरेटर की भूमिका निभाएं. 

 

14:17 PM

Gurugram News: अपने ही फ्लैट में जली हुई मिली नाबलिक लड़की की डेड बॉडी
गुरुग्राम के सेक्टर 107 में नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में हई मौत. अपने ही फ्लैट में जली हुई मिली नाबालिक की डेड बॉडी. घटना वाले फ्लैट से  पुलिस ने एक नाबालिग लड़का हिरासत में लिया. सेक्टर 107 की सुलेरा सोसाइटी के टावर A 8 के फ्लैट नंबर 104 की घटना है.  गुरुग्राम पुलिस मौके पर जांच में जुटी नाबालिग लड़के के दो दोस्तो से भी गुरुग्राम पुलिस पूछताछ कर रही है  डीसीपी वेस्ट और पुलिस कमिश्नर खुद घटना स्थल पर पहुंचे.

13:58 PM

Amit Shah: भारतीय संसद में बने कानूनों को व्यवहार में लाया जा रहा है
दिलकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा,  आजादी के करीब 77 साल बाद हमारी आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी हो रही है. यह भारतीय लोकाचार पर कार्य करेगा.  75 साल बाद इन कानूनों पर विचार किया गया और आज से जब ये कानून लागू हुए हैं तो अंग्रेज के कानून निरस्त होकर और भारतीय संसद में बने कानूनों को व्यवहार में लाया जा रहा है. 'दंड' की जगह अब 'न्याय' होगा. देरी के बजाय स्पीडी ट्रायल और त्वरित न्याय मिलेगा. पहले, केवल पुलिस के अधिकारों की रक्षा की जाती थी, लेकिन अब, पीड़ितों और शिकायतकर्ताओं के अधिकारों की भी रक्षा की जाएगी...' मैं विश्वास के साथ कहता हूं कि ये तीनों कानून के लागू होने के बाद सबसे आधुनिक न्याय प्रणाली का सृजन करेगी. 

 

13:02 PM

Faridabad News: कांग्रेसी नेता की गोली मारकर हत्या 
देर रात कुछ हमलावरों ने फरीदाबाद के नवादा गांव में रहने वाले युवक कुणाल भड़ाना को गोली मारकर उतारा मौत के घाट दिया.  कुणास भड़ाना कांग्रेसी नेता व पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके थे.  कुणाल भड़ाना के शव को पुलिस ने सामान्य अस्पताल में रखवा कर आगे की शुरू की जांच कर दी हैं. 

 

12:37 PM

Renuka Chowdhary: ये तीन कानून जबरदस्ती लाए गए हैं
 3 नए आपराधिक कानून पर कांग्रेस की राज्यसभा सांसद रेणुका चौधरी ने कहा, ये जो तीन कानून जबरदस्ती लागू किए गए हैं.  इस पर सोच-विचार और बहस जो होनी चाहिए थी, वो हुआ ही नहीं है. अफसोस इस बात का है. आप(सत्ता पक्ष) कानून लाकर हम पर थोप देते हैं और कहते हैं कि आपको इससे फायदा होगा. ये सोचने की बात है. 

 

12:25 PM

Haryana news: बीरेंद्र सिंह ने कहा, हरियाणा भाइचारा खत्म करना चाहती है बीजेपी

Haryana News: बीरेंद्र सिंह ने एक बड़ा बयान देते हुए सियासी पारा बढ़ा दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा के भाईचारे को खत्म करना चाहती है.

 

12:01 PM

Delhi News: दिल्ली सेना प्रमुख जनरल उपेन्द्र द्विवेदी को मिला गार्ड ऑफ ऑनर
दिल्ली सेना प्रमुख जनरल उपेन्द्र द्विवेदी को गार्ड ऑफ ऑनर मिला. उन्होंने कल 30 जून को जनरल मनोज पांडे से सेनाध्यक्ष का पदभार ग्रहण किया. सेना प्रमुख जनरल उपेन्द्र द्विवेदी ने राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित की. 

11:43 AM

Delhi News: आज राज्यसभा में 11 बजे राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलेंगे विपक्ष के नेता मल्लीकार्जुन खरगे.  वहीं लोकसभा में 12.30 से 1 बजे के क़रीब बोलेंगे विपक्ष के नेता राहुल गांधी. 

11:23 AM

Nayab Singh Saini: हरियाणा के मुख्यमंत्री आज दिनभर करेंगे बैठक 
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी आज दिनभर में कई बैठक करेंगे. सीएम करीब साढ़े ग्यारह बजे भारतीय मजदूर संघ (BMS) के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक करेंगे. बीएमएस के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक सीएम आवास स्थित कैंप कार्यालय होगी. दोपहर बाद करीब 2 बजे पंजाबी सभा के प्रतिनिधिमंडल साथ बैठक करेंगे. इसके बाद करीब चार बजे सचिवालय में परिवहन विभाग के अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. शाम 6 बजे पंचकूला में दो कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.

 

11:09 AM

Delhi: केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह संसद भवन पहुंचे

 

10:28 AM

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर में तीन दिन तक भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट 
दिल्ली-एनसीआर में मानसून दस्तक दे चुका है. पहली बारिश ने ही दिल्ली और नोएडा-गाजियाबाद को पानी-पानी कर दिया था. मौसम विभाग ने अब सोमवार से आने वाले तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. साथ ही ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है, यानी यह बारिश लोगों के लिए राहत की जगह आफत बन सकती है. मौसम विभाग के के मुताबिक, सोमवार के दिन अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है. इसके साथ ही आसमान में बादल छाए रहेंगे और भारी बारिश की संभावना है. मंगलवार 2 जुलाई को भी भारी बारिश की चेतावनी के साथ अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है. बुधवार 3 जुलाई को भी भारी बारिश के साथ अधिकतम तापमान और घटकर 29 डिग्री सेल्सियस तक गिर सकता है जबकि न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

 

10:05 AM

Neet Paper Leak: पेपर लीक मामले में सीबीआई ने दोबारा की आरोपियों से पूछताछ

नीट पेपर लीक मामले में जेल में बंद आरोपियों से पूछताछ करने सीबीआई की टीम संडे को दुबारा पहुंची. बेउर जेल में बंद 16 आरोपियों से सात घंटे चली पूछताछ में 7आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर सवाल  पूछे गए. जिसके बाद प्रिंसिपल के बैंक अकाउंट और कॉल डिटेल की जांच शुरू की गई. ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है.

 

09:36 AM

Neet Exam: दोबारा घोषित हुआ नीट का परिणाम 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ली गई NEET UG की परीक्षा में ग्रेस मार्क्स वाले 1563 स्टूडेंट्स का रिजल्ट निकाल दिया गया. इस परीक्षा में 813 कैंडिडेट बैठे थे - उन सभी का परिणाम घोषित किया गया.  पर यहां जरूरी बात ये है कि अब पूरे neet ug 2024 का result भी revised होकर आया है.

09:14 AM

Delhi News: नए कानून के तहत पहली FIR दर्ज. दिल्ली के कमला मार्केट थाने में दर्ज की गई FIR

08:40 AM

Delhi liquor scam: शराब घोटले में के.कविता की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

दिल्ली शराब घोटाला मामले में गिरफतार BRS नेता के कविता की जमानत याचिका पर दिल्ली हाई कोर्ट आदेश सुनाएगा. कविता ने ED और CBI की ओर से दर्ज केस में जमानत की मांग की है.

08:01 AM

swati maliwal: विभव की अर्जी पर आज कोर्ट सुनाएगा आदेश
स्वाति मालीवाल के मारपीट मामले में गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली बिभव कुमार की अर्जी सुनवाई लायक है या नहीं, दिल्ली HC इस पर आदेश सुनाएगा.

07:46 AM

Weather Update: मौसम विभाग ने भारी बारिश की जतााई संभावना. अगले 4 दिनों तक ऑरेंज अलर्ट जारी

Trending news