Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को बताया हर एंगल से फेल, कहा- जा रही है मनोहर सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1885746

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को बताया हर एंगल से फेल, कहा- जा रही है मनोहर सरकार

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की सरकार को हर एंगल पर फेल बताया और कहा कि इस सरकार के राज में हरियाणा के अंदर बेरोजगारी, महंगाई पूरी तरह से चरम सीमा पर है.

Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा ने सरकार को बताया हर एंगल से फेल, कहा- जा रही है मनोहर सरकार

Haryana News: राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने एक बार फिर से हरियाणा की खट्टर सरकार को घेरा है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार हर मामले में पूरी तरह से फेल है. उन्होंने राज्य में बेरोजगारी, महंगाई और पानीपत दुष्कर्म मामले का जिक्र करते हुए सरकार की नकामियां गिनवाई. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के कोने-कोने से आवाज आ रही है कि मनोहर सरकार जा रही है.  

सरकार को हर एंगल पर बताया फेल
दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदेश की सरकार को हर एंगल पर फेल बताया और कहा कि इस सरकार के राज में हरियाणा के अंदर बेरोजगारी, महंगाई पूरी तरह से चरम सीमा पर है. दीपेन्द्र हुड्डा रविवार को झज्जर जिला स्थित बेरी विस क्षेत्र के गांव डीघल में आयोजित अपने अभिनंदन समारोह में भाग लेने आए थे. उनके साथ बेरी हलके के विधायक व पूर्व स्पीकर डा.रघुबीर सिंह कादयान भी मौजूद थे. यहां मीडिया से रूबरू होते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि सरकार हरियाणा में इस कदर फेल हो चुकी हैं कि अब प्रदेश के कोने-कोने से आवाज आ रही है कि खट्टर सरकार जा रही है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani News: चिटफंड कंपनियों के निवेशकों को SC के आदेश के 8 साल बाद भी नहीं मिला उनका हक, लगी 800 करोंड़ की चपत

 

हरियाणा में आ रही है हुड्डा सरकार
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भूपेंन्द्र हुड्डा की सरकार आ रही है. इस मौके पर उन्होंने भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी लेकर अपनी जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने संसद में रमेश बिधूड़ी की कार्यशैली को अमर्यादित बताया. वहीं उदयभान को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने इतना हीं कहा कि उदयभान जी अपनी बात इस बारे में रख चुके हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा की खट्टर सरकार के राज में महंगाई बेलगाम है और बेरोजगारी चरम सीमा पर है. अपराधियों के हौसले इतने बुलन्द हैं कि इस राज में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं हैं पानीपत की घटना इसका ज्वलंत उदाहरण है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की सरकार ने प्रदेश के विकास और खुशहाली को पटरी से उतारा है. अब प्रदेश का हर वर्ग हुड्डा के नेतृत्व वाली सरकार की बांट जोह रहा है. 

INPUT- Sumit Taran

Trending news