Haryana News: चुनाव से पहले दिग्विजय का बड़ा बयान, मनोहर लाल के इशारे पर आज भी प्रदेश को लूटा जा रहा है
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2213717

Haryana News: चुनाव से पहले दिग्विजय का बड़ा बयान, मनोहर लाल के इशारे पर आज भी प्रदेश को लूटा जा रहा है

Haryana News: आज अनाज मंडी पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने सबसे पहले कहा कि सरकार ने सरसो की खरीद के दौरान एजेंट बैठा दिए थे और अब आढ़तियों पर जीएसटी थोपकर कमर तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि समय पर खरीद और उठान न होने से किसान परेशान हैं.

Haryana News: चुनाव से पहले दिग्विजय का बड़ा बयान, मनोहर लाल के इशारे पर आज भी प्रदेश को लूटा जा रहा है

Haryana News: हरियाणा में जेजेपी और बीजेपी का गठबंधन टूटते ही दोनों पार्टियों में इतनी खटास आ गई है कि अब आपस में 'तलवारें' खिंचनी शुरू हो गई हैं. मौका मिलते ही दोनों पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर नजर आती हैं. ताजा मामला भिवानी में देखने को मिली जब दिग्विजय चौटाला अनाज मंडी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की करारी हार होने का दावा कर सीएम नायब सैनी और पूर्व सीएम मनोहरलाल पर आरोप जड़ दिए.

आढ़तियों की तोड़ी जा रही है कमर
आज अनाज मंडी पहुंचे जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने सबसे पहले कहा कि सरकार ने सरसो की खरीद के दौरान एजेंट बैठा दिए थे और अब आढ़तियों पर जीएसटी थोपकर कमर तोड़ दी है. उन्होंने कहा कि समय पर खरीद और उठान न होने से किसान परेशान हैं. साथ ही मजदूरी न मिलने से मजदूर भी परेशान हैं.  दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सीएम नायब सैनी अगर गहरी नींद से नहीं उठे तो जेजेपी प्रदेशव्यापी आंदोलन करेगी और हर मंडी में रोष प्रदर्शन किया जाएगा.

बोतल बदली है, शराब वही पुरानी है
दिग्विजय चौटाला ने सीएम बदले जाने पर कहा कि हरियाणा में मुखौटा रूपी बोतल बदली है. शराब वही पुरानी है. उन्होंने कहा कि आज भी मनोहरलाल ही सरकार चला रहे हैं और मनोहरलाल के इशारे पर ही हरियाणा को लूटा जा रहा है. दिग्विजय ने कहा कि नायब सैनी के पास कुछ नहीं है. जून में आचार संहिता हटेगा और सितंबर में फिर लग जाएगी. किसानों द्वारा जेजेपी के विरोध पर दिग्विजय ने कहा कि जेजेपी ने सरकार में रहते समय पर फसलों की खरीद की. किसानों के खाते में पैसा डाला. आज के हालात देख किसान फिर से दुष्यंत व उनके कामों को याद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: मां ने की बेटी की बेरहमी से हत्या, शव को पति के पास छोड़ प्रेमी संग हुई फरार

बीजेपी कर रही है तानाशाही
दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जिस तरह से केजरीवाल और अन्य नेताओं को जेल में डालकर बीजेपी तानाशाही कर रही है. इसको लेकर जनता बीजेपी को केन्द्र और हरियाणा में हराने का काम करेगी. दिग्विजय चौटाला ने दावा किया कि हरियाणा विधानसभा में तो बीजेपी 2-4 सीटों पर सिमटकर अपने पूरे रिकॉर्ड को कायम करेगी. कहते हैं प्यार व जंग में सब जायज है पर इस कहावत में चुनाव को भी जोड़ना चाहिए क्योंकि चुनावी जंग में भी सब जायज हो रहा है, जो बीजेपी व जेजेपी एक महीने पहले तक दोस्ती के बंधन में बंधे थे वो अब जानी दुश्मन जैसे बन चुके हैं. ऐसे में देखना होगा कि दोस्ती से दुश्मनी में बदलती जा रही जेजेपी और बीजेपी की जंग को जनता कैसे देखती है.

INPUT- Naveen Sharma

Trending news