Haryana News: हरेरा और पंचकूला को जल्द ही चेयरमैन और मेंबर मिलने की उम्मीद, जबरदस्त चल रही है लॉबिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1967178

Haryana News: हरेरा और पंचकूला को जल्द ही चेयरमैन और मेंबर मिलने की उम्मीद, जबरदस्त चल रही है लॉबिंग

 Haryana News: चेयरमैन, हरेरा गुरुग्राम और चेयरमैन व सदस्य हरेरा पंचकूला के लिए इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी हो गई है. इन पदों के लिए रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स में जमकर लोबिंग चल रही है. इन अहम पदों के लिए कल 77 आवेदन आए थे

 Haryana News: हरेरा और पंचकूला को जल्द ही चेयरमैन और मेंबर मिलने की उम्मीद, जबरदस्त चल रही है लॉबिंग

Haryana News: हरेरा गुरुग्राम और पंचकूला को जल्द ही चेयरमैन और मेंबर मिलने वाले हैं. इसके साथ ही एचईआरसी ( हरियाणा इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमिशन ) के चेयरमैन पद पर भी जल्द ही नियुक्ति होगी. हरेरा में चेयरमैन की नियुक्ति के लिए दो दिनों तक इंटरव्यू प्रक्रिया चली है.

पूरी हो चुकी है इंटरव्यू की प्रक्रिया
चेयरमैन, हरेरा गुरुग्राम और चेयरमैन व सदस्य हरेरा पंचकूला के लिए इंटरव्यू की प्रक्रिया पूरी हो गई है. इन पदों के लिए रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स में जमकर लोबिंग चल रही है. इन अहम पदों के लिए कल 77 आवेदन आए थे, जिनमें से चेयरमैन हरेरा पंचकूला के लिए 34 आवेदन, चेयरमैन हरेरा गुरुग्राम के लिए 34 आवेदन, और सदस्य हरेरा पंचकूला के लिए 63 आवेदन थे.

दो दिनों तक चली इंटरव्यू प्रक्रिया
इन पदों के लिए दो दिन इंटरव्यू की प्रक्रिया चली . आवेदकों में ज्यादातर Retired bureaucrates थे. काफी अहम माने जाने वाले इन पदों के लिए बड़े स्तर पर लाबिंग चल रही है, जहां अध्यक्ष हरेरा गुरुग्राम के लिए एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी का नाम सबसे ऊपर है तो पंचकूला के लिए भी इसी स्तर की लाबिंग चल रही है. संभावना है जल्दी ही इन पदों के लिए नाम की घोषणा कर दी जाएगी. वहीं, हरियाणा इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमिशन यानी एचईआरसी को भी जल्दी ही नया चेयरमैन मिलने जा रहा है. एक रिटायर्ड अधिकारी का नाम इस पद के लिए सबसे ऊपर चल रहा है.

ये भी पढ़ें: Chhath Puja: क्या करते हैं छठ के तीसरे दिन, जानें संध्या अर्घ्य का मुहूर्त

जबरदस्त चल रही है लॉबिंग
हरेरा गुरुग्राम के चेयरमैंन और मेंबर के लिए दो दिनों तक इंटरव्यू की प्रक्रिया चली. इस दौरान कई इन पदों के लिए लगातार लॉबिंग भी चल रही है. लगातार इन पदों के लिए आवेदन भी प्राप्त हो रहे हैं. इन आवेदकों में ज्यादातर रिटायर्ड ब्यूरोक्रेट्स शामिल हैं. ऐसे में अब देखना होगा कि आखिर कब तक इन क्षेत्रों को चेयमैन मिल पाता है और किसे चुना जाता है.

input- vijay rana

Trending news