Haryana News: हरियाणा कांग्रेस बन गई 'मैथ Equation'? कोई टूट रहा तो कोई जोड़ने की कर रहा बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303239

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस बन गई 'मैथ Equation'? कोई टूट रहा तो कोई जोड़ने की कर रहा बात

Haryana Congress News: कांग्रेस छोड़ बीेजपी में जाने की अटकलों पर कांग्रेस नेता करण दलाल ने विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ अफवाह है. वो कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. उल्टा वो तो पार्टी में कई नेताओं को शामिल कराने वाले हैं.

Haryana News: हरियाणा कांग्रेस बन गई 'मैथ Equation'? कोई टूट रहा तो कोई जोड़ने की कर रहा बात

Haryana News: कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री करण दलाल ने भाजपा में जाने की अटकलों पर विराम लगा दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा से उनका कोई संपर्क नहीं है. वो तो उल्टा रूठे हुए लोगों को मनाकर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कराने जा रहे हैं. लोग ये झूठी अफवाह फैला रहे हैं. इनका सच्चाई से कोई वास्ता नहीं है.

करण दलाल बोले मैं नहीं छोड़ रहा पार्टी
करण दलाल ने कहा, अगर आने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी ने सही से टिकटों का बंटवारा किया तो निश्चित तौर पर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी. दूसरी ओर भाजपा नेताओं और विधायकों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जनता की समस्याओं से उनका कोई सम्बन्ध नहीं है. कांग्रेस में पलवल जिले के नेता आना चाहते हैं. जल्द ही वो उनसे संपर्क करेंगे. आज जजपा के वरिष्ठ नेता भूदेव शर्मा ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. उनसे पार्टी को बहुत मजबूती मिलेगी. दलाल ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर कांग्रेस ज्वाइन कराई है.

ये भी पढ़ें: बीजेपी की नेता शाजिया इल्मी ने कहा, जमानत हो या जेल यह एक न्यायिक कार्यवाही है

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा निशाना
वहीं, किरण चौधरी और श्रुति चौधरी द्वारा कांग्रेस छोड़ने और भाजपा में शामिल होने के मुद्दे पर वो कुमारी सैलजा की बातों में हामी भरते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि इससे पार्टी को जरूर नुकसान पहुंचा है. उनको भाजपा में जाने से रोका जा सकता था, लेकिन ये नहीं हो सका.

19 जून को हुई थीं बीजेपी में शामिल
बता दें कि बुधवार 19 जून को 40 साल बाद किरण चौधरी और उनकी बेटी श्रुति चौधरी ने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया. कांग्रेस छोड़ने से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भेजे अपने इस्तीफे में उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर निशाना साधते हुए कहा था कि हरियाणा कांग्रेस सिर्फ एक आदमी की पार्टी बनकर रह गई है. मैंने 4 दशक पार्टी की सेवा की, लेकिन मेरी ही आवाज को पार्टी में दबा दिया गया.

INPUT- Rustam Jakhar

Trending news