Haryana News: चलती कार बन गई आग का गोला, ड्राईवर ने जैसे-तैसे बचाई जान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2490128

Haryana News: चलती कार बन गई आग का गोला, ड्राईवर ने जैसे-तैसे बचाई जान

Karnal News: करनाल के जीटी रोड पर चलती कार में अचानक आग लग गई, जिससे सेक्टर-7 चौक पर अफरा-तफरी मच गई. कार में पहले से तकनीकी खराबी थी, जिसके कारण मालिक सुरेंद्र सिंह इसे सर्विसिंग के लिए ले जा रहे थे. दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया.

Haryana News: चलती कार बन गई आग का गोला, ड्राईवर ने जैसे-तैसे बचाई जान

Karnal News: करनाल के जीटी रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक चलती कार अचानक आग की लपटों में लिपट गई. यह घटना सेक्टर-7 चौक के पास हुई, जहां चालक ने मुश्किल से अपनी जान बचाई. कार में लगी आग से चारों ओर अफरा-तफरी फैल गई. कार देखते ही देखते आग का गोला बन गई और आसपास घना धुंआ फैलने लगा.

आग का गोला बनी कार
घटना की जानकारी मिलते ही दमकल विभाग को तुरंत सूचित किया गया, लेकिन तब तक आग पूरी तरह से कार को अपनी चपेट में ले चुकी थी. दमकल की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी. इस हादसे के चलते जीटी रोड पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया, जिसे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद सुचारू किया.

सर्विस के लिए जा रही थी कार
कार के मालिक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी कार में पहले से ही कुछ तकनीकी खराबी थी, जिसके चलते वे उसे सर्विसिंग के लिए एजेंसी लेकर जा रहे थे. जब वह कर्णेश्वर मंदिर के पास पहुंचे तो अचानक कार से धुंआ निकलने लगा. इसके बाद उन्होंने फौरन कार को सड़क किनारे रोका और खुद को बाहर निकाले. जैसे ही वह कार से बाहर आए, उसमें आग लग गई. सुरेंद्र के अनुसार, आग इतनी तेजी से फैली कि उन्हें कुछ समझने का मौका नहीं मिला. उन्होंने बताया कि इस कार को उन्होंने करीब दो साल पहले खरीदा था.

ये भी पढ़ें: 'बंदूकबाज बेटा और मास्टरमाइंड मम्मी'; चेन स्नैचिंग का ऐसा गिरोह कि हो जाएंगे भौंचक

दमकल विभाग ने संभाला मोर्चा
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, दमकल विभाग की टीम ने आकर आग को काबू में किया, लेकिन तब तक कार राख हो चुकी थी. इस हादसे ने आसपास के लोगों को भी हिलाकर रख दिया. पुलिस अधिकारी संदीप ने कहा कि हादसे के बाद तुरंत ट्रैफिक को संभाला गया और जाम हटाया गया.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news