Haryana News: एक महीने के बच्चे की गला रेतकर हत्या, कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2190923

Haryana News: एक महीने के बच्चे की गला रेतकर हत्या, कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम

Yamunanagar News: 2 अप्रैल को 1 महीने के बच्चे की मौत चर्चा की विषय बनी हुई थी. वहीं पर जब इसके बारे में मीडिया ने गंभीरता से उठाया तो पुलिस हरकत में आई, जिसके चलते बच्चे के परिजनों ने कल थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई.

Haryana News: एक महीने के बच्चे की गला रेतकर हत्या, कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम

Haryana News: 2 अप्रैल को 1 महीने के बच्चे की गला रेतकर हत्या का मामला सामने आया था. इसको लेकर आज पुलिस और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की निगारानी के बीच शमशान घाट में दफनाए गए शव को बाहर निकाल लिया गया, जिसको पोस्टमास्टर्म के लिए भेजा जाएगा. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्चे की हत्या की गई. वहीं पर बच्चे के परिजनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच में लगी हुई है.

परिजनों को हिरासत में लिया
2 अप्रैल को 1 महीने के बच्चे की मौत चर्चा की विषय बनी हुई थी. वहीं पर जब इसके बारे में मीडिया ने गंभीरता से उठाया तो पुलिस हरकत में आई, जिसके चलते बच्चे के परिजनों ने कल थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत के आधार पर पुलिस आज ड्यूटी मजिस्ट्रेट और डॉक्टरों की टीम के साथ श्मशान घाट में पहुंच गई, जहां पर बच्चे को दफनाया गया था. वहीं अब पुलिस ने बच्चे के शव को निकाला है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही शक के आधार पर पुलिस ने बच्चे के परिजनों को हिरासत में भी ले लिया है.

ये भी पढ़ें: सुशील गुप्ता का बड़ा दावा, हरियाणा में BJP का सूपड़ा साफ करेगा 'INDIA' गठबंधन

मौत का कारण स्पष्ट नहीं
इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी राजेश ने कहा कि कल उनको एक शिकायत मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने कल ही जिला उपायुक्त को नोट कराया था कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट और डॉक्टरों की टीम गठित की जाए. वहीं, आज सुबह मृतक बच्चे के पिता सुमित के निशान देही पर बॉडी निकाल ली गई, जिसको अब पोस्टमार्टम के लिए ले जाया जा रहा है. पोस्टमास्टर में जो भी जानकारी सामने आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. बच्चे के पिता ने आरोप लगाया कि बच्चे को उसकी मां ने मारा है, लेकिन अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चे की मौत का कारण क्या रहा है.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news