MahendraGarh News: मुआवजे का पैसा बन गया जान का दुश्मन, नाराज बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2180052

MahendraGarh News: मुआवजे का पैसा बन गया जान का दुश्मन, नाराज बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

Crime News : अटेली रोड पर एक व्यक्ति का शव पड़े होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब जांच को आगे बढ़ाया तो पता चला कि मरने वाले शख्स को नेशनल हाईवे के दायरे में आई जमीन के लिए मोटा मुआवजा मिला था.

MahendraGarh News: मुआवजे का पैसा बन गया जान का दुश्मन, नाराज बेटे ने पिता को कुल्हाड़ी से काट डाला

Haryana News: महेंद्रगढ़ के गांव दौगड़ा अहीर में जमीनी विवाद को लेकर एक कलयुगी पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी मारकर की हत्या कर दी. पुलिस ने भाई रामपाल की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी पुत्र को गिरफ्तार करने के लिए सदर थाना कनीना और सीआईए की दो टीम बनाई गई है. 

गांव दौंगड़ा अहीर निवासी रामपाल पुलिस को बताया कि हम तीन भाई अलग-अलग रहते हैं. हमारी जमीन नेशनल हाईवे 152डी के अंतर्गत आ गई थी. सरकार से मिले मुआवजे में से पिता ने हम तीनों भाइयों को चार-चार लाख रुपये दिए थे. मेरा भाई धर्मपाल इस बात से नाराज था.

ये भी पढ़ें: हरियाणा पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने हड़ताल को किया स्थगित, 30 और 31 मार्च को खुले रहेंगे पेट्रोल पंप 

आरोप है कि इस बात से खुन्नस खाए धर्मपाल ने पहले भी पिता के साथ मारपीट की थी. आज अचानक सूचना मिली कि पिता की किसी ने तेजधार हथियार से हत्या कर दी है. जब वह मौके पर पहुंचा तो घटनास्थल पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी आ गई. पिता की गर्दन पर तेजधार कुल्हाड़ी से वार किया गया था. रामपाल ने भाई धर्मपाल पर पिता की हत्या का आरोप लगाया. वारदात के पास से धर्मपाल फरार है. पुलिस शव को नागरिक अस्पताल महेंद्रगढ़ पहुंचाया. 

पुलिस का दावा, आरोपी जल्द होगा गिरफ्त में 

डीएसपी महेंद्र सिंह ने बताया कि दौंगड़ा अहीर चौकी इंचार्ज के पास फोन आया कि अटेली रोड पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. पुलिस ने शव की शिनाख्त दौंगड़ा अहीर निवासी भोजाराम के रूप में हुई. बेटे रामपाल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कजांच शुरू कर दी है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए सदर थाना कनीना और सीआईए की दो पुलिस टीमें बनाई गई हैं. आरोपी के संभवत ठिकानों पर पुलिस दबिश देगी. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इनपुट: कर्मबीर सिंह  

Trending news