Haryana News: राज्यसभा उपचुनाव और इस्तीफों का दौर, अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को कहा-BJP का एजेंट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303440

Haryana News: राज्यसभा उपचुनाव और इस्तीफों का दौर, अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को कहा-BJP का एजेंट

Haryana News: इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने राज्यसभा उपचुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी न उतारने को लेकर अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को बीजेपी का एजेंट बताया. उन्होंने बताया कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस की मदद कर रहे हैं.

Haryana News: राज्यसभा उपचुनाव और इस्तीफों का दौर, अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को कहा-BJP का एजेंट

Haryana Rajya Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बाद हरियाणा के कोटे से खाली हुई राज्यसभा की सीट को लेकर प्रदेश में राजनीति गर्माने लगी है. इस मुद्दे पर इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है. राज्यसभा उपचुनाव में प्रत्याशी न उतारने को लेकर अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा को बीजेपी का एजेंट बताया. अभय चौटाला बहादुरगढ़ में कार्यकर्ताओं संग बैठक करने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर राय रखी.

भूपेंद्र हुड्डा कर रहे बीजेपी की मदद
दरअसल, लोकसभा चुनाव में रोहतक से जीतने के बाद दीपेंद्र हुड्डा की राज्यसभा से सदस्यता खत्म हो गई है. राज्यसभा में उनका कार्यकाल 2026 तक था. अब चूंकि उनकी राज्यसभा कार्यकाल का समय 1 वर्ष से अधिक है ऐसे में इस सीट पर उपचुनाव होगा. कांग्रेस ने निर्णय लिया है कि राज्यसभा में होने वाले इस उपचुनाव में वो अपना प्रत्याशी नहीं उतारेगी. हाल ही में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इसकी सूचना दी थी. इस पर अभय चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर भाजपा की मदद का आरोप लगाते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट घोषित कर दिया.

अभी और नेता छोड़ने वाले हैं कांग्रेस
दूसरी ओर किरण चौधरी और श्रुति चौधरी द्वारा कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर उन्होंने कहा कि अभी तो कई और नेता कांग्रेस छोड़ने वाले हैं. वहीं, करनाल और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की ईवीएम मशीनों की जांच के सवाल पर उन्होंने कहा, ईवीएम मशीनों के सिस्टम को चैलेंज किया जा सकता है. मतदाता को ईवीएम के साथ-साथ मत पेटी में भी वोट डालने की व्यवस्था होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: हरियाणा कांग्रेस बन गई 'मैथ Equation'? कोई टूट रहा तो कोई जोड़ने की कर रहा बात

सीबीआई दिलाएगी न्याय
वही, इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी हत्याकांड के चार महीने पूरे हो जाने के बाद भी परिवार को न्याय नहीं मिलने के सवाल पर अभय चौटाला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी से जुड़े आरोपियों को सरकार इस मामले में बचाने का काम कर रही है, लेकिन हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है. सीबीआई नफे सिंह राठी के परिवार को जरूर न्याय दिलवाएगी.

INPUT- Raj Takiya

Trending news