Noida News: महिला से लूटपाट करने वाले 'नेवला' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पैर में लगी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2453638

Noida News: महिला से लूटपाट करने वाले 'नेवला' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Noida News: नोएडा के सेक्टर-58 में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान कुख्यात बदमाश पिन्टू उर्फ नेवला को गिरफ्तार कर लिया. पैर में गोली लगने के बाद उसे पकड़ा गया. पुलिस ने उसके चार साथियों को भी गिरफ्तार किया और चोरी किए गए मोबाइल फोन व हथियार बरामद किए. ये बदमाश महिलाओं से लूटपाट में शामिल थे.

Noida News: महिला से लूटपाट करने वाले 'नेवला' को पुलिस ने किया गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

Noida Crime News: नोएडा के सेक्टर 58 में पुलिस ने लूट और चेन स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले पुलिस की इन बदमाशों के साथ रविवार रात को मुठभेड़ हुई थी, जिसमें बदमाश पिन्टू उर्फ नेवला के पैर में गोली लगी है.

नोएडा के खोड़ा की है घटना
यह मामला नोएडा के सेक्टर-58 के खोड़ा तिराहे का है. पुलिस के अनुसार रविवार रात चेकिंग के दौरान जब यह बदमाश बचकर भाग रहे थे तब उनकी पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई. यह बदमाश दो बाइक पर सवार थे. पुलिस ने रजत विहार से गलत साइड की ओर आ रहे इन बाइक सवारों को रुकने के लिए बोला, तो वह रेडिशन होटल सर्विस रोड़ की तरफ भागने लगे.

पुलिस पर की फायरिंग
इसके बाद पुलिस ने इनका पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें पिन्टू उर्फ नेवला नाम का बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पिन्टू के चार अन्य साथियों आफताब अली, सौरभ कटारिया, कृष्णा उर्फ चौबा, संजीव उर्फ मोटा को भी गिरफ्तार किया गया है.

जिंदा कारतूस बरामद
इन बदमाशों के पास से एक तमंचा, एक खोखा व एक जिंदा कारतूस, चार चाकू के अलावा चोरी और लूट के नौ मोबाईल फोन बरामद किए हैं. पता चला है कि यह गैंग वारदात को अंजाम देकर तेज रफ्तार बाइक का इस्तेमाल कर भाग जाता था. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: आतिशी केवल कठपुतली, केजरीवाल की नौटंकी से जनता वाकिफ: नरेंद्र चावला

डीएलफ मॉल में चेकिंग के दौरान
इसके अलावा, सेक्टर-20 में भी ऐसी ही एक मुठभेड़ हुई है. यहां पुलिस द्वारा डीएलएफ मॉल में चेकिंग के दौरान नहीं रुकने वाले बाइक सवार दो लड़कों का पीछा किया गया. पुलिस द्वारा पीछा करने के बाद नोएडा के फिल्म सिटी एरिया में इन लड़कों ने पुलिस पर फायर किया. जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस के अनुसार यह बदमाश भी सड़क पर लोगों से पर्स व मोबाइल छीनते थे. खासकर यह महिलाओं को टारगेट करते थे. इनके ऊपर 9 मुकदमें दर्ज बताए जा रहे हैं.

Trending news