Haryana News: घर की लाइट बंद की तो बहू ने की सास की पिटाई, महिला आयोग ने की सुरक्षा की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2342046

Haryana News: घर की लाइट बंद की तो बहू ने की सास की पिटाई, महिला आयोग ने की सुरक्षा की मांग

Faridabad News: फरीदाबाद में बहू द्वारा बुजुर्ग महिला की पीटाई करने का मामला सामने आया है. महिला ने घर की लाइट बंद कर दी थी, जिसकी शिकायत पोती ने अपनी मां से की फिर बहू ने सास की पिटाई कर डाली. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद महिला आयोग ने सुरक्षा की मांग की है.

Haryana News: घर की लाइट बंद की तो बहू ने की सास की पिटाई, महिला आयोग ने की सुरक्षा की मांग

Haryana News: बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी स्थित ऋषि नगर से सास के साथ बहू द्वारा दुर्व्यवहार और मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को देखने के बाद महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने संज्ञान लेते हुए पीड़िता के घर का दौरा किया और बुजुर्गों से विस्तार से बातचीत करते हुए मामले की जानकारी हासिल की और पुलिस को इस मामले में जांच करते हुए कार्रवाई करने के आदेश दिए.

लाइट बंद करने को लेकर मारपीट
मामले का संज्ञान लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए महिला आयोग की चेयरपर्सन रेनू भाटिया ने बताया कि पीड़ित बुजुर्ग दंपति द्वारा एसडीम के पास पहले से ही शिकायत दी गई थी और वह चाहती हैं कि एसडीएम साहब इस बुजुर्ग दंपत्ति को विशेष सुरक्षा प्रदान करवाएं. उन्होंने बताया कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि बुजुर्ग महिला ने ड्राइंग रूम की लाइट बंद कर दी थी, जिस पर उसकी पोती ने मां को शिकायत की जिस पर मां ने भड़कते हुए अपनी सास के साथ दुर्व्यवहार किया और उसका दरवाजा बाहर से बंद कर दिया. उसके बाद वह दोबारा कमरे में गई और बुजुर्ग को बेड पर लिटाकर मारपीट की, जो अत्यंत ही निंदनीय घटना है. क्योंकि बुजुर्गों की आदत होती है कि वह फालतू जल रही लाइटों को बंद कर देते हैं ताकि बिजली का खर्च कम हो सके.

दिए कार्रवाई के आदेश
ऐसे में अगर बुजुर्ग ने लाइट बंद कर दी थी तो कोई बड़ी बात नहीं थी. उन्हें प्यार से भी कहा जा सकता था, लेकिन महिला ने तमाम हदें पार कर दीं और इस महिला का व्यवहार बुजुर्ग दंपति के लिए खतरे की घंटी भी है, ऐसे में बुजुर्गों को पूरा संरक्षण मिलना चाहिए. वहीं, बहू को भी चाहिए कि वह सास को मां के रूप में देखें क्योंकि ऐसी घटनाओं को देखकर अन्य लोगों पर भी बुरा असर पड़ सकता है. इसलिए ऐसे मामलों को रोकना बेहद लाजमी है, जिसके लिए उन्होंने पुलिस को जांच कर मामले पर कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें: AAP बोली- पाकिस्तानी हिंदूओं के तोड़े गए घर, BJP सांसदों ने कुछ नहीं किया

मिल चुकी है शिकायत
वहीं, चावला कॉलोनी स्थित पुलिस स्टेशन के हवलदार ने बताया कि उन्हें पीड़िता से लिखित शिकायत मिल चुकी है, जिस पर पूरी तरह से जांच की जाएगी और उसी अनुसार कार्रवाई भी की जाएगी. वहीं आरोपी महिला ने अपने बयान में कहा कि कोई बदतमीजी या मारपीट नहीं की. उल्टा उसके साथ सास-ससुर मारपीट और बदतमीजी उसके साथ बदतमीजी करते हैं.

INPUT-Amit Chaudhary

Trending news