Haryana News: यमुनानगर में आमने-सामने भिड़े दो ट्रक, जिंदा जले दोनों ड्राइवर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1967332

Haryana News: यमुनानगर में आमने-सामने भिड़े दो ट्रक, जिंदा जले दोनों ड्राइवर

Haryana News: नेशनल हाईवे 73A पर चल रहे हाईवे निर्माण कार्य के लिए सामग्री भरकर ले जा रहा ट्रक पीपली माजरा(नजदीक गांव भीलपुरा ) के पास एक अन्य ट्रक टकरा गया. अन्य ट्रक में भूसा भरा हुआ था देखते ही देखते ट्रक धू-धूकर जलने लगे.

Haryana News: यमुनानगर में आमने-सामने भिड़े दो ट्रक, जिंदा जले दोनों ड्राइवर

Haryana News: शनिवार देर रात यमुनानगर के गांव पीपली माजरा के पास नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर लगते दोनों ट्रकों में आग लग गई और दोनों ट्रकों के चालक जिंदा जल गए. हादसा इतना भयानक था कि टक्कर लगते ही बड़ा ब्लास्ट हुआ और दोनों ट्रकों में आग लग गई. आग लगने के दौरान ही ट्रक चालकों ने बचाव-बचाव चिल्लाया लेकिन कोई भी चालक बाहर नहीं निकल पाया और मौके पर खड़े राहगीर भी उनको बचाने में नाकाम रहे. क्योंकि आग की लपटें ज्यादा थीं. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी छछरौली और प्रताप नगर समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और नेशनल हाईवे से ट्रकों को हटवाया और शवों को कब्जे में लेकर कारवाई शुरू कर दी.

कई किलोमीटर तक लंबा जाम
बताया जा रहा है की नेशनल हाईवे 73A पर चल रहे हाईवे निर्माण कार्य के लिए सामग्री भरकर ले जा रहा ट्रक पीपली माजरा(नजदीक गांव भीलपुरा ) के पास एक अन्य ट्रक टकरा गया. अन्य ट्रक में भूसा भरा हुआ था देखते ही देखते ट्रक धू-धूकर जलने लगे. ट्रक चालक आग की चपेट में आ गए. इस दौरान उन्होंने राहगीरों से बचाने के लिए मदद भी मांगी, लेकिन आग की लपटें अधिक होने के कारण राहगीर भी उनको बचा नहीं पाए. दोनों ट्रकों के चालक राहगीरों के सामने ही जिंदा जलकर मर गए. वही ट्रक में सवार दो-तीन लोग घायल भी हो गए, जिनको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया. सूचना मिलते ही थाना छछरौली पुलिस और प्रताप नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रकों को रास्ते से हटवाया. हादसा होने के दौरान सड़क पर दोनों तरफ कई किलोमीटर तक कई घंटे तक लंबा जाम लग रहा.

ये भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में बैठ लूटते थे अमेरिकिन्स को, कॉल सेंटर के जरिये ऐसे ऐंठे पैसे

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
इस घटना के बारे में छछरौली थाना प्रभारी जगदीश चंद्र ने बताया कि नेशनल हाईवे पर पीपली माजरा के पास हुए हादसे की सूचना मिली थी, जिस पर वह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ट्रकों को रास्ते से हटवाया. उन्होंने बताया कि नेशनल हाईवे पर काम कर रहे मिक्सर माल के ट्रक और एक भूसा से भरे अन्य ट्रक की टक्कर हो गई. टक्कर लगते ही दोनों ट्रकों में आग लग गई और चालक जिंदा जल गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही जली हुई गाड़ियों को नेशनल हाईवे से हटवाया गया वहीं और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

INPUT- Kulwant Singh

Trending news