Haryana News: कंगना रनौत को नोटिस जारी, 7 दिन के अंदर किसानों से मांगे मांफी नहीं तो...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2404586

Haryana News: कंगना रनौत को नोटिस जारी, 7 दिन के अंदर किसानों से मांगे मांफी नहीं तो...

Kangana Ranaut News: भाजपा सांसद कंगना रनौत को भेजे नोटिस में वरिष्ठ एडवोकेट सुखवंत दांगी ने लिखा है कि वे पेशे से वकील हैं और उनका जन्म एक किसान परिवार में हुआ है. नोटिस में 7 दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे की बात कही है. 

Haryana News: कंगना रनौत को नोटिस जारी, 7 दिन के अंदर किसानों से मांगे मांफी नहीं तो...

Charkhi Dadri News: हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसानों पर की गई टिप्पणी को लेकर हरियाणा में बवाल छिड़ा हुआ है. इसी कड़ी में चरखी दादरी कोर्ट से एडवोकेट सुखवंत दांगी ने कंगना को लीगल नोटिस भेजा है. जिसमें उन्होंने 7 दिन के दौरान सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने और ऐसा नहीं करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. बता दें कि एडवोकेट सुखवंत दांगी सोनाली मर्डर मामले में आरोपितों की ओर से पैरवी कर रहे हैं और इस मामले में वे काफी सुर्खियों में भी रहे हैं. 

भाजपा सांसद कंगना रनौत को भेजे नोटिस में वरिष्ठ एडवोकेट सुखवंत दांगी ने लिखा है कि वे पेशे से वकील हैं और उनका जन्म एक किसान परिवार में हुआ है. उनका पालन-पोषण और शिक्षा किसान परिवार में हुई है. वह किसानों से भावनात्मक रूप से जुड़े हुए हैं. कंगना को भेजे नोटिस में लिखा है कि गत 26 अगस्त को एक समाचार पत्र में सांसद कंगना द्वारा किसानों को लेकर टिप्पणी की गई, जिसमें कहा गया कि किसान आंदोलन के दौरान बलात्कार हुए थे और शव इधर-उधर लटके हुए थे. उन्होंने कहा कि स्पष्ट रूप से विरोध करने वाले किसानों का नाम लेकर उन्हें बलात्कारी, हत्यारा और देशहित के खिलाफ भी बताया गया.

ये भी पढ़ें: Karnal News: BJP सांसद कंगना रनौत के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, इस बयान पर की इस्तीफे की मांग

नोटिस के माध्यम से एडवोकेट सुखवंत दांगी ने कहा कि सांसद की टिप्पणी से वे आहत हुए हैं और ऐसा कहकर पूरे किसान समुदाय को बदनाम किया गया है. वकीस सुखवंत ने नोटिस के माध्यम से सांसद को सलाह दी है कि 7 दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे नहीं तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे. अधिवक्ता ने लीगल नोटिस सांसद के निवास पर पंजीकृत डाक व उनके ईमेल पर भेजा है.

दरअसल, कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से बीजेपी सांसद के रूप में एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता, तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को बांग्लादेश बना दिया जाता. इस बयान के बाद से ही विपक्ष कंगना पर हमलावर हो गया है. हालांकि, बीजेपी इस मुद्दे पर कन्नी काटते हुए, कंगना के बयान को उनका निजी विचार बता रही है और पार्टी से अलग रख रही है.

Input: Pushpender Kumar

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news