Karnal News: BJP सांसद कंगना रनौत के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, इस बयान पर की इस्तीफे की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2402669

Karnal News: BJP सांसद कंगना रनौत के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, इस बयान पर की इस्तीफे की मांग

करनाल में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के किसान विरोधी बयान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. पार्टी नेताओं ने कंगना के बयान को बेहद निंदनीय और अपमानजनक करार दिया.

Karnal News: BJP सांसद कंगना रनौत के खिलाफ AAP का प्रदर्शन, इस बयान पर की इस्तीफे की मांग

Karnal News: करनाल में आम आदमी पार्टी (AAP) ने बीजेपी सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के किसान विरोधी बयान के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. पार्टी नेताओं ने कंगना के बयान को बेहद निंदनीय और अपमानजनक करार दिया. आरोप है कि कंगना ने किसानों पर गलत और भ्रामक आरोप लगाए, जिनमें उन्होंने आंदोलन के दौरान बलात्कार और हिंसा की बात कही और यहां तक कंगना ने इसमें चीन और अमेरिका के शामिल होने की बात भी कही. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि यह बयान न केवल किसानों का अपमान है बल्कि उन 750 किसानों की शहादत का भी अपमान है, जिन्होंने आंदोलन के दौरान अपनी जान गंवाई. 

AAP नेताओं ने कंगना रनौत के बयान को किसान पुत्रों के खिलाफ इस्तेमाल की गई अपमानजनक भाषा बताया है. पार्टी ने आरोप लगाया कि किसान आंदोलन के दौरान जब 750 किसानों ने अपनी जान दी, तब भी भाजपा ने उन पर लाठियां बरसाई और वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया. इसके बावजूद किसान अपनी मांगों पर डटे रहे और अंततः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीनों कृषि कानूनों को वापस लेना पड़ा. AAP नेताओं ने भाजपा पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम की जुमलेबाजी की आदत है और कंगना के बयान से उनकी पार्टी की नीति का पर्दाफाश होता है. 

ये भी पढ़ें:Haryana Election 2024: AAP और कांग्रेस का होगा गठबंधन? केजरीवाल करेंगे तय

AAP ने कंगना रनौत के फिल्मों और उनके इतिहास का जिक्र करते हुए कहा कि उनकी छवि और उनके काम किसी से छुपे नहीं हैं. पार्टी ने भाजपा से मांग की कि कंगना को तुरंत पार्टी से बर्खास्त किया जाए और उनका इस्तीफा लिया जाए. AAP नेताओं ने इस मुद्दे पर भाजपा की चुप्पी पर भी सवाल उठाए.

दरअसल, कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से बीजेपी सांसद के रूप में एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं होता, तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को बांग्लादेश बना दिया जाता. इस बयान के बाद से ही विपक्ष कंगना पर हमलावर हो गया है. हालांकि, बीजेपी इस मुद्दे पर कन्नी काटते हुए, कंगना के बयान को उनका निजी विचार बता रही है और पार्टी से अलग रख रही है.

इस पूरे प्रकरण ने राजनीतिक माहौल को गरमा दिया है, जहां विपक्ष भाजपा पर लगातार हमले कर रहा है. वहीं भाजपा इस मामले में दूरी बनाए रखने की कोशिश कर रही है.

INPUT: KAMARJEET SINGH

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news