नूंह में टैंक में गिरे बच्चों को बचाने के लिए कूदी मां, तीनों मासूमों की हुई मौत, मां की हालत गंभीर
Advertisement

नूंह में टैंक में गिरे बच्चों को बचाने के लिए कूदी मां, तीनों मासूमों की हुई मौत, मां की हालत गंभीर

हरियाणा में रूह कपां देने वाला मामला सामने आया है. नूंह में एक घर में बने पानी के टैंक में 2 बच्चे गिर गए, जिसके बाद उन्हें बचाने के लिए उनकी मां अपने नवजात बच्चे के साथ कूद गई.

नूंह में टैंक में गिरे बच्चों को बचाने के लिए कूदी मां, तीनों मासूमों की हुई मौत, मां की हालत गंभीर

Chandigarh: हरियाणा के नूंह जिले में एक रूह कपां देने वाली घटना हुई है. यहां घर में बने पानी के टैंक में दो बच्चे गिर गए, जिसके बाद उनकी मां बचाने के लिए उस टैंक में नवजात बच्चे के साथ कूद गई. अंदर गिरते ही औरत तड़पने लगी और चिल्लाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाल लिया, लेकिन तबतक महिला के तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी और महिला को इलाज के लिए पास के अस्पताल ले जाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें: CM मनोहर लाल बोले- माता मनसा देवी मंदिर का क्षेत्र बनेगा होली कॉम्पलेक्स, मिलेंगी ये सुविधाएं

जानकारी के अनुसार नूंह के गांव खेड़ला निवासी महिला सकूनत अपने बच्चों शबाना (10), साद (8), जो कि पानी के टैंक में गिर गए थे. उन्होंने बचाने के लिए टैंक में कूदी. इसके बाद सकूनत ने चिल्लाना शुरू कर दिया. आवास सुनकर पड़ोसी जब तक घर में पहुंचे, तब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी थी. महिला को बाहर निकालकर नल्हड़ के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बच्चों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं इस मामले में सब इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला सकूनत घर पर बच्चों के साथ अकेली थी. उसका बड़ा लड़का शोएब (12)  स्कूल में पढ़ने के लिए गया था और उसके 3 बच्चे घर पर ही थे. वहीं उन्होंने बाताया कि अभी यह साफ नहीं हो पाया है महिला ने बच्चों के साथ खुदकुशी की कोशिश की या फिर किसी कारणवश हादसा हुआ. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

वहीं मृत बच्चों के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली में मजदूरी के लिए गया था. वहीं उसने बताया कि उसके दो बच्चे शबाना और मोहम्मद साद मंदबुद्धि थे. 

Trending news