Haryana News: किसानों पर टिप्पणी से नाराज SAD प्रमुख ने कंगना से पूछा- रेप कैसे होता है?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2405711

Haryana News: किसानों पर टिप्पणी से नाराज SAD प्रमुख ने कंगना से पूछा- रेप कैसे होता है?

Kangana Ranaut on Farmers: कंगना रनौत को तो बलात्कार का बहुत तर्जुबा है. उनसे पूछ सकते हैं कि कैसा होता है रेप, ताकि लोगों को समझाया जा सके. जब पूछा गया कि रनौत को रेप का तर्जुबा कैसे हो सकता है. इस पर मान ने कहा कि जैसे आप साइकिल चलाते हैं तो आपको उसका तर्जुबा हो जाता है, 

Haryana News: किसानों पर टिप्पणी से नाराज SAD प्रमुख ने कंगना से पूछा- रेप कैसे होता है?

Haryana News: हरियाणा में हिमाचल के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत के किसान विरोध टिप्पणी की थी. जिसको लेकर विपक्ष कंगना पर हमलावर है. इसी को लेकर करनाल की कर्ण लेक पर पंजाब से 3 बार लोकसभा सांसद रहे और शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के अध्यक्ष सरदार सिमरनजीत सिंह मान ने कंगना रनौत के ब्यान पर तीखा हमला बोला है. मान ने कहा कि मैं कहना तो नहीं चाहता, लेकिन कंगना रनौत को तो बलात्कार का बहुत तर्जुबा है. उनसे पूछ सकते हैं कि कैसा होता है रेप, ताकि लोगों को समझाया जा सके. जब पूछा गया कि रनौत को रेप का तर्जुबा कैसे हो सकता है. इस पर मान ने कहा कि जैसे आप साइकिल चलाते हैं तो आपको उसका तर्जुबा हो जाता है, इसी तरह से उन्हें रेप का तर्जुबा हो सकता है. 

दरअसल, कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा से बीजेपी सांसद के रूप में एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर भाजपा का शीर्ष नेतृत्व मजबूत नहीं तो किसान आंदोलन के दौरान पंजाब को बांग्लादेश बना दिया जाता. कंगना ने किसानों पर गलत और भ्रामक आरोप लगाए, जिनमें उन्होंने आंदोलन के दौरान बलात्कार और हिंसा की बात कही और यहां तक कि कंगना ने इसमें चीन और अमेरिका के शामिल होने की बात भी कही. इस बयान के बाद से ही विपक्ष कंगना पर हमलावर हो गया है. हालांकि, बीजेपी ने इस मुद्दे पर कन्नी काटते हुए इसे कंगना का निजी विचार बता दिया था. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: कंगना रनौत को नोटिस जारी, 7 दिन के अंदर किसानों से मांगे मांफी नहीं तो...

भारत आजाद है, लेकिन सिख आजाद नहीं 
वहीं सिमरनजीत मान ने कहा कि भारत आजाद है, लेकिन सिख आजाद नहीं हैं. जब पूछा गया कि क्या सिख अपना अलग देश चाहते है तो मान ने कहा कि हां बिलकुल. सवाल किया गया कि क्या आप उनका समर्थन करते हैं तो उन्होंने कहा कि मैं उसका समर्थन करता हूं.

खालिस्तान इंडिपेंडेंट चाहते हैं
खालिस्तान चाहते हैं पर इस सवाल पर उन्होंने कहा कि खालिस्तान इंडिपेंडेंट चाहते हैं. वे चाहते हैं कि एक बफर स्टेट हो. इस समय पाकिस्तान और चीन के पास न्यूक्लियर वेपन हैं. इंडिया के पास भी न्यूक्लियर वेपन हैं. अगर ये तीनों एक दूसरे से टकराते हैं तो हिंदू, मुस्लिम, सिख, इसाई, पंजाब, हरियाणा, पाकिस्तान से हमारी सिविलाइजेशन खत्म हो जाएगी. अगर सिखों का बफर स्टेट बन जाएगा तो फिर ऐसा चांस नहीं हो सकता.

INPUT: KAMARJEET SINGH

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news