Sonipat Crime: छोटी सी सिम पर बड़ा बवाल, घर में घुसकर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2200955

Sonipat Crime: छोटी सी सिम पर बड़ा बवाल, घर में घुसकर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

Sonipat Crime: सोनीपत में एक युवक की घर में घुसकर हत्या कर दी. मृतक की मां बोली मोबाइल की सिम को लेकर उसके पड़ोसी युवक मोनू की उसके बेटे के साथ कहासुनी हो गई थी. उसी रंजिश को लेकर मोनू ने उसके बेटे रोहित को जबरदस्ती कमरे से बाहर निकाल कर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. 

Sonipat Crime: छोटी सी सिम पर बड़ा बवाल, घर में घुसकर युवक की चाकू से गोदकर की हत्या

Sonipat Crime: गन्नौर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक में घर में घुसकर युवक की चाकू गोद कर बेरहमी से हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मोबाइल सिम को लेकर दोनों में हुए झगड़े की रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया.

पुलिस ने मृतक की मां के बयान पर पड़ोसी युवक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कैमरा करनाल हाल में गन्नौर के खेड़ी रोड वार्ड नंबर-1 निवासी रामरति ने बताया कि उसका बेटा रोहित है, जिसकी उम्र 22 साल अपने परिवार के साथ रहता था. मोबाइल की सिम को लेकर उसके पड़ोसी युवक मोनू की उसके बेटे के साथ कहासुनी हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः Karnal Accident: गाड़ी से टक्कराकर 10 फीट उछली महिला, परिजनों ने घर में घुसकर की दिव्यांग की लाठी-डंडों से पिटाई

उन्होंने बताया कि उसी रंजिश को लेकर मोनू ने उसके बेटे रोहित को जबरदस्ती कमरे से बाहर निकाल कर चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. उसके बाद वारदात को अंजाम देकर उसे धमकी दी व फरार हो गया. घायल अवस्था में रोहित को लेकर गन्नौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे. जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होते हुए महिला मेडिकल कॉलेज खानपुर में रेफर कर दिया रास्ते में रोहित ने दम तोड़ दिया.

गन्नौर के गांधीनगर में युवक की चाकू गोद घर हत्या करने की सूचना मिली थी. उसके पड़ोसी योग पर वारदात को अंजाम देने का आरोप लगा है. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस टीमों का गठन किया गया है जल्द से जल्द हत्यारोपित को काबू कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. पड़ोसी युवक पर चाकू गोद कर हत्या करने का आरोप है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news