Karnal Accident: गाड़ी से टक्कराकर 10 फीट उछली महिला, परिजनों ने घर में घुसकर की दिव्यांग की लाठी-डंडों से पिटाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2199308

Karnal Accident: गाड़ी से टक्कराकर 10 फीट उछली महिला, परिजनों ने घर में घुसकर की दिव्यांग की लाठी-डंडों से पिटाई

Karnal Accident: हरियाणा में हाल ही में एक और सड़क हादसे की खबर सामने आई है. करनाल में एक कार स्कूटी से टक्करा गई, स्कूटी पर सवार बुजुर्ग महिला 10 फीट तक हवा में उछली और नीचे गिर गई. इसी को लेकर महिला के परिजनों ने  दिव्यांग कार चालक को घर में जाकर पिटाई कर दी.

Karnal Accident: गाड़ी से टक्कराकर 10 फीट उछली महिला, परिजनों ने घर में घुसकर की दिव्यांग की लाठी-डंडों से पिटाई

Karnal Accident: करनाल में कार और एक्टिवा स्कूटी की टक्कर हो गई, जिससे स्कूटी पर सवार बुजुर्ग महिला करीब 10 फीट तक हवा में उछली और नीचे गिर गई. इससे उसे गंभीर चोटें आईं. हादसे के बाद महिला के परिजन भड़क गए. उन्होंने गाड़ी चला रहे व्यक्ति को पीट दिया. व्यक्ति दिव्यांग है. उसने बताया कि महिला के परिजन यहीं नहीं रूके. जब वह गाड़ी लेकर घर पहुंचा तो महिला के तीनों लड़कों ने उसे घर के बाहर भी पीटा और गाड़ी को लाठी-डंडों से तोड़ दिया.

हादसे और मारपीट करने की CCTV फुटेज भी सामने आई है. मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति की पहचान नितिन के रूप में हुई है. CCTV कैमरे के मुताबिक, बुधवार को 2 बजकर 1 मिनट पर दोनों टांगों से अपाहिज नितिन किया कपंनी की गाड़ी (दिव्यांगों के लिए स्पेशल कार) में सवार होकर अपने घर सेक्टर 13 से दुकान की तरफ जा रहा था. इस बीच जैसे ही गाड़ी चौराहे पर पहुंची तो दाईं तरफ की सड़क से राकेश सिंगला नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी को लेकर एक्टिवा पर आया.

चौराहे पर आते ही एक्टिवा गाड़ी के साथ साइड में टक्कर हो गई, जिससे महिला करीब 10 फुट ऊपर उछल कर सड़क पर गिर कर घायल हो गई. इस दौरान नितिन ने भी गाड़ी साइड में खड़ी कर दी और दोनों शीशे नीचे उतार कर उनसे माफी मांगने लगा, लेकिन महिला के परिजनों ने उसके साथ मारपीट की और उसके सिर पर वार किया. हादसे के बाद नितिन दुकान पर जाने की बजाय अपने घर की तरफ आ गया. इतनी देर में एक गाड़ी में सवार तीन युवक हाथों में लाठी-डंडे लेकर आए और उसे पीटने के लिए गाड़ी से बाहर निकालने लगे.

ये भी पढ़ेंः Mahendragarh Accidnet: महेंद्रगढ़ में बड़ा सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल बस, 6 बच्चों की मौत 11 घायल

जब वह गाड़ी से नहीं निकला तो उन्होंने गाड़ी के अंदर ही उसके साथ मारपीट करने लगे. उसकी गाड़ी भी तोड़ दी. करीब 3 मिनट तक ऐसा चलता रहा. इस दौरान नितिन की पत्नी व उसकी भाभी भी उनके हाथ पांव जोड़ती रहीं, लेकिन उनके साथ भी धक्कामुक्की की गई. जब मौके पर काफी लोग इकट्‌ठे हुए तो वह तीनों वहां से फरार हो गए. नितिन ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाए है कि पत्नी संगीता व छोटे भाई की पत्नी सुमन ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके साथ भी आरोपियों ने बदतमीजी की.

उन्होंने बताया कि गलत तरीके से छुआ और गालियां दी. इतना ही नहीं माता के साथ भी बदतमीजी की. सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना जांच अधिकारी सुंदर सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले में हर पहलू पर गहनता से जांच कर रही है.

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

Trending news