Sonipat News: खाना बनाते समय दर्दनाक हादसा, सिलेंडर ब्लास्ट में महिला की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2146551

Sonipat News: खाना बनाते समय दर्दनाक हादसा, सिलेंडर ब्लास्ट में महिला की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Sonipat News: हरियाणा के सोनीपत में सिलेंडर फटने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूस घायल हैं. घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. ये हादसा उस वक्त हुआ जब महिला सुबह के वक्त खाना बना रही थी.

Sonipat News: खाना बनाते समय दर्दनाक हादसा, सिलेंडर ब्लास्ट में महिला की मौत, 3 लोग गंभीर रूप से घायल

Sonipat News: हरियाणा के कुंडली थाना क्षेत्र के जाती रोड पर स्थित एक मकान में खाना बनाते समय है सिलेंडर में आग लग गई. उसके बाद सिलेंडर फट गया. सिलेंडर में ब्लास्ट इतना तेज था कि घर की दीवार गिर गई. वहीं अन्य दीवारों में दरार आ गई. हादसे में महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया.

मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कुंडली थाना पुलिस ने सबको कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा दिया. मिली जानकारी के अनुसार, कुंडली के जाटी रोड पर स्थित है मकान में सुमन, रोहित, इमरान व गुलाब किराए के कमरे में रहते है. सुबह काम पर निकलने से पहले सुमन खाना बनाने लगी. इस दौरान अचानक सिलेंडर में आग लग गई, जिसके बाद सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट की आवाज इतनी तेज थी कि मकान की दीवार गिर गई.

ये भी पढ़ेंः LPG Cylinder Price in Delhi: जानें LPG पर PM मोदी की घोषणा के बाद दिल्ली में कितने का मिलेगा सिलेंडर

तो वहीं, अन्य दीवारों में दरार आ गई. हादसे में दीवार के नीचे इमरान नाम का शख्स दब गया. जबकि सुमन रोहित व गुलाब की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें एंबुलेंस की मदद से नागरिक अस्पताल में लाया गया.  जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. जहां उनका उपचार चल रहा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे कुंडली थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया.

जांच अधिकारी ने बताया कि एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि एक महिला सहित दो अन्य घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. हादसा घरेलू छोटे सिलेंडर की वजह से हुआ है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. बता दे कि कुंडली व राई क्षेत्र में बड़े पैमाने पर छोटे सिलेंडरों का उपयोग अवैध तरीके से किया जाता है. गत दिनों पहले भी कम फ्लाइंग ने छापे मार कार्रवाई करके काफी मात्रा में सिलेंडरों को बरामद किया था.

(इनपुटः सुनिल कुमार)

Trending news