Haryana Vidhansabha Election: गोपाल कांडा के लिए BJP ने खींचा पांव? सिरसा से वापस लिया नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2432638

Haryana Vidhansabha Election: गोपाल कांडा के लिए BJP ने खींचा पांव? सिरसा से वापस लिया नामांकन

Haryana Election 2024: सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. उन्होंने कहा कि पार्टी के आदेश पर उन्होंने यह कदम उठाया गया. अब बैठक में आगामी रणनीति पर चर्चा होगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि जांगड़ा अपने समर्थकों के साथ गोपाल कांडा का समर्थन कर सकते हैं, जो हरियाणा लोकहित पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं.

 

Haryana Vidhansabha Election: गोपाल कांडा के लिए BJP ने खींचा पांव? सिरसा से वापस लिया नामांकन

Sirsa Election 2024: सिरसा की राजनीति में बड़ा उलटफेर देखने को मिला है. सिरसा से बीजेपी उम्मीदवार रोहताश जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. रोहताश जांगड़ा अपने कुछ साथियों के साथ सिरसा के एसडीएम ऑफिस पहुंचे और अपना नामांकन वापस ले लिया. इस मौके पर उनके साथ सिरसा से पूर्व सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर भी मौजूद रहे.

सिरसा विधानसभा से वापस लिया नामांकन
नामांकन वापसी की प्रक्रिया के बाद अब भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा, डॉ. अशोक तंवर व सभी भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई है और वहां आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सिरसा से भाजपा प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा अपने सभी समर्थकों के साथ हरियाणा लोकहित पार्टी के अध्यक्ष गोपाल कांडा का समर्थन कर सकते हैं. आपको यह भी बता दें कि गोपाल कांडा हरियाणा लोकहित पार्टी से सिरसा विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं.

संगठन के कहने पर वापस लिया नामांकन
मीडिया से बात करते हुए भाजपा प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा ने कहा कि संगठन ने नामांकन वापस लेने के आदेश दिए थे, इसलिए मैंने संगठन के आदेश का पालन करते हुए अपना नामांकन वापस ले लिया है. इसके बाद भाजपा कार्यालय में भाजपा नेताओं और पदाधिकारियों की बैठक रखी गई है और बैठक में ही आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. उन्होंने कहा कि मैं भाजपा संगठन से बिल्कुल भी नाराज नहीं हूं. मैं संगठन का सिपाही हूं और संगठन के सिपाही के तौर पर आगामी आदेशों का भी पालन करूंगा.

ये भी पढ़ें: अनूप धानक को काला सांप बोलने पर नैना चौटाला ने दी सफाई, कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

अशोक तंवर ने कांग्रेस पर साधा निशाना
वहीं, इस मौके पर सिरसा से पूर्व सांसद डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि पार्टी संगठन ने सिरसा से भाजपा प्रत्याशी रोहताश जांगड़ा को अपना नामांकन वापस लेने के आदेश दिए हैं, जिसके तहत रोहताश जांगड़ा ने अपना नामांकन वापस ले लिया है. इसके बाद पार्टी कार्यालय में एक बैठक आयोजित की गई है, जिसमें आगामी रणनीति तैयार की जाएगी. गोपाल कांडा को समर्थन देने की चर्चाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए डॉ. अशोक तंवर ने कहा कि बैठक में जो भी निर्णय लिया जाएगा, उसे लागू किया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने, 'भाजपा द्वारा गोपाल कांडा के आगे सरेंडर करने' के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा नहीं बल्कि कांग्रेस पार्टी हमेशा सरेंडर करती है.

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news