दिवाली में हुई थी बहस, 10 महीने तक गुस्से में रहा, मौका पाते ही युवक को गोलियों से भून दिया
Advertisement

दिवाली में हुई थी बहस, 10 महीने तक गुस्से में रहा, मौका पाते ही युवक को गोलियों से भून दिया

हरियाणा के सोनीपत में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. उन्होंने कल रात एक युवक को रास्ते में रोककर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसकी हत्या कर दी. मृतक के परिजनों के शक है कि युवक की दिवाली पर कुछ गांव के ही कुछ लोगों से बहस हो गई थी, जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया है.

दिवाली में हुई थी बहस, 10 महीने तक गुस्से में रहा, मौका पाते ही युवक को गोलियों से भून दिया

राजेश खत्री/सोनीपत: सोनीपत के गांव औरंगाबाद में उस समय सनसनी फैल गई, जब अज्ञात हमलावरों ने दीपक नाम के एक शख्स को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

ये भी पढ़ें: Shrikant Tyagi Case: गालीबाज श्रीकांत की वो एक चूक जिससे फंस गया पुलिस के चंगुल में

सोनीपत के औरंगाबाद का रहने वाला दीपक अपने एक साथी के साथ गांव खेवड़ा में फ्लोर मिल चलाता है. बीती देर शाम वह अपनी फैक्ट्री से गांव की तरफ जा रहा था तभी गांव के स्टेडियम के पास अज्ञात हमलावरों ने उसकी गाड़ी का रास्ता रोका और उसे बाहर निकाल कर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इसमें दीपक की मौके पर ही मौत हो गई. हमलावरों ने दीपक की गाड़ी को साइड में लगाया और उसके शव को खेतों में फेंक कर फरार हो गए, जब काफी देर तक दीपक घर नहीं पहुंचा तो उसका भाई उसकी तलाश में फैक्ट्री की तरफ गया तो उसे इस वारदात का पता चला. इसके बाद उसने गांव में फोन करके अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी. जानकारी के अनुसार दीपक की गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों के साथ दिवाली के दिन कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद परिजनों को शक है कि उन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया है.

वहीं इस वारदात के बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाश को लेकर 3 पुलिस टीमों का भी गठन कर दिया है. इस दौरान राई थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव औरंगाबाद के खेतों में दीपक नाम के एक शख्स की गोलियां मारकर हत्या कर दी है. इसके बाद हम सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. दीपक को पांच गोलियां मारी गई है और बाकी पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा. परिजनों के अनुसार गांव के ही रहने वाले कुछ लोगों के साथ दीपक की दिवाली के दिन बहस हुई थी. इसके बाद ग्रामीणों ने दोनों पक्षों का समझौता करवा दिया था. पुलिस इस पूरे मामले में हम गहनता से जांच कर रही है. थाना प्रभारी ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Trending news