Himachal Pradesh Accident: हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में पवित्र मणिमहेश यात्रा के दौरान दर्दनाक हादसा हो गया. जहां भूस्खलन की चपेट में एक 19 वर्षीय दिल्ली की लड़की आ गई है. मंगलवार को पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से यह हादसा हुआ. मृतका की पहचान दामिनी पुत्री गुरमीत सिंह मेहता निवासी बोध विहार नई दिल्ली के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के मुताबिक जिसको हादसे के तुरंत बाद रेस्क्यू कर लिया गया था. घायल युवती को रेस्क्यू टीम की मदद से परिवार वालों ने सिविल अस्पताल भरमौर पहुंचाया, लेकिन यहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया. युवती को मृत करार करने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया.


ये भी पढ़ेंः कल रात 10 बजे से शराब की दुकानों पर लग जाएगा ताला, 1 Sep नए नियम और नए रेट पर बिकेगी


पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया है. परिवार वालों का इसके बाद रो-रोकर बूरा हाल है. बता दें कि युवती के अलावा मरने वाले यात्रियों की मरने वालों की संख्या 8 तक पहुंच गई है. इस मामले को लेकर एसडीएम भरमौर असीम सूद ने बताया कि युवती अपने परिवार वालों के साथ हड़सर से दुनाली की ओर जा रही थी.


उन्होंने बताया कि अचानक पहाड़ी से गिरे पत्थर लगने से युवती घायल हो गई.  जिसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. अब तक विभिन्न कारणों से 8 श्रद्धालुओं की यात्रा के दौरान मौत हो चुकी है.