Haryana: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को देश के प्रधानमंत्री पद से हटाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत लोकसभा चुनाव के दौरान झूठ फैलाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरमा ने सोनीपत में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद से हटाने की अंतरराष्ट्रीय साजिश के तहत लोकसभा चुनाव के दौरान पूरे देश में झूठ फैलाया. मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि अगर प्रधानमंत्री ओबीसी हैं तो लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद किसी ओबीसी को क्यों नहीं दिया गया? वह लोगों से सवाल पूछते हैं, लेकिन उनके पास उन्हीं सवालों के जवाब नहीं होते जो वह पूछते है.


हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने का जताया भरोसा
हिमंत ने आगामी विधानसभा चुनाव में हरियाणा में भाजपा की सरकार बनने का भरोसा जताया. असम के सीएम ने कहा कि उन्होंने सोनीपत, जुलाना और कालका में बैठकें कीं, उन्होंने कहा कि प्रतिक्रिया बहुत सकारात्मक है और भाजपा सरकार बनाएगी. असम के सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी सभी रैलियों में संविधान की प्रति लेकर घूमते थे. अब संविधान कहां चला गया? अब वह यह नहीं कहते कि संविधान खतरे में है. 


ये भी पढ़ें: राहुल गांधी हर समय एमएसपी की बात करते हैं, उन्हें पता भी नहीं MSP क्या है- अमित शाह


उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने भी कांग्रेस पर लगाया था आरोप
असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अग्निवीर योजना और पेंशन की बात की थी, लेकिन अब वह इनके बारे में बात तक नहीं करते. हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल कहते है कि वह आरक्षण खत्म करने के पक्ष में हैं. दूसरी तरफ हरियाणा में एक चुनावी रैली की संबोधित करते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा राज्य को लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने इसके साथ ही कांग्रेस को सबसे बेईमान और धोखेबाज पार्टी भी बताया. 


दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!


यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!