Holi 2024: देशभर में रंगों के त्योहार की धूम देखने को मिल रही. आगामी 25 तारीख को होली का त्योहार मनाया जाएगा. इसी के साथ ही चुनाव को लेकर भी लोगों में उत्साह है. इस बार 7 चरणों में चुनाव होंगे, जो कि 19 अप्रैल से लेकर 1 जून को देशभर में मतदान करवाए जाएंगे. इसी कड़ी में होली और साथ ही चुनाव को लेकर बाजारों में सियासी रंग देखने को मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मार्केट में बिक रही मोदी-योगी की फोटो वाली पिचकारी
दरअसल, होली को लेकर रंगों की मार्केट सज चुकी है. लोकसभा चुनाव का असर इस बार होली पर भी देखने को मिल रहा है. दिल्ली की मार्केटों में प्रधानमंत्री मोदी और योगी की फोटो वाली ब्रांडिंग पिचकारियां खूब डिमांड में हैं. तरह-तरह के रंग और पिचकारियां देखने को मिल रही हैं, जिसमें लोग बीजेपी और मोदी वाली पिचकारियां खूब पसंद कर रहे हैं. 


होली में देखने को मिल रहा चुनाव का असर 
दुकानदारों का कहना है कि चुनाव का असर मार्केट में भी देखने को मिल रहा है और इस बार अच्छी दुकानदारी भी हो रही है. पूरा देश इस वक्त भगवामय है. यही वजह है कि भगवा रंग भी खूब बिक रहा है.


ये भी पढ़ें: देशभर में बिखरा होली का रंग, तैयारियां जोरों पर, बांके बिहारी के दर्शन को उमड़ी भीड़


भगवा गुलाल और पीएम मोदी का मुखौटा की भी बढ़ी मांग 
पीएम मोदी की लोकप्रियता को देखते हुए बाजारों में मोदी पिचकारी मिल रही है. जिसे लोग बड़ी संख्या में खरीद रहे हैं. ग्राहकों और खासकर बच्चों को ये पिचकारी खूब पसंद आ रही है. पिचकारी पर पिए मोदी की फोटो लोगों को लुभा रही है. इसी के साथ बाजारों में भगवा गुलाल और पीएम मोदी का मुखौटा की भी खूब मांग है. लोगों ने अभी से ही होली की तैयारियां शुरू कर दी है.