दौलतमंद बनने का आसान टोटका, हरी इलायची के साथ सिर्फ एक मंत्र दूर कर देगा सारी परेशानी
Advertisement

दौलतमंद बनने का आसान टोटका, हरी इलायची के साथ सिर्फ एक मंत्र दूर कर देगा सारी परेशानी

TOTKA : पर्स में पैसा ज्यादा देर ठहरता नहीं है और फिजूलखर्ची बढ़ रही है तो हरी इलायची का यह टोटका आपके काम आ सकता है. कहीं जाने से पहले 5 हरी इलायची अपने पर्स में रखें. इससे आपके फिजूल खर्च कम होंगे.

दौलतमंद बनने का आसान टोटका, हरी इलायची के साथ सिर्फ एक मंत्र दूर कर देगा सारी परेशानी

Easy Trich to Become Rich : बिजनेस में तरक्की या नौकरी में अच्छी सैलरी, ये हर कोई चाहता है. अगर आपको लगता है कि जी तोड़ मेहनत करने के बाद भी आपको कोई सफलता नहीं मिल रही है तो हरी इलायची (Green Cardamom) आपकी सारी फायनेंशिअल प्रॉब्लम दूर कर सकती है.

वैसे तो इलायची का इस्तेमाल खाने के व्यंजनों में बेहतर स्वाद और खुशबू के लिए किया जाता है पर अगर इसका इतेमाल एक विशेष मंत्र के साथ किया जाए तो पैसे से जुड़ी कोई समस्या आपको नहीं होगी.

ये भी पढ़ें : शनिदेव जून 2024 तक इन तीन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, दौलत और शोहरत मिलेगी अपरंपार

ज्‍योतिष शास्त्र के मुताबिक धन और विलासिता का संबंध शुक्र से होता है. रुपये-पैसे से जुड़ी किसी भी तरह की समस्‍या को दूर करने के लिए शुक्र मजबूत होना जरूरी है. हरी इलायची इसमें आपकी काफी मदद कर सकती है. सबसे बेस्ट तरीका यह है कि कुछ पानी में इलायची के दाने डालकर उबाले जाएं और फिर उस उबले पानी को नहाने वाले पानी में मिलाकर स्नान करें.

साथ ही एक मंत्र का जाप अवश्य करें. ये मंत्र है- 'जयंती मंगला काली भद्रकाली कपालिनी, दुर्गा क्षमा शिवा धात्री स्वाहा स्वधा नमोस्तुते'. इस उपाय को करने से आपका शुक्र मजबूत होगा और आपकी आर्थिक स्थिति दिन ब दिन सुदृण होगी. अगर आप अच्‍छी सैलरी चाहते हैं तो इस उपाय को करने के साथ बेहतर नौकरी की तलाश करें और मन लगाकर काम करें. वहीं बिजनेस करने वाले लोग ईमानदारी के साथ अपना काम करें.

आपकी पास रुकने लगेगा पैसा 
अगर आपको लगता है कि आपके पर्स में पैसा ज्यादा देर ठहरता नहीं है और फिजूलखर्ची बढ़ रही है तो हरी इलायची का यह टोटका आपके काम आ सकता है. कहीं जाने से पहले 5 हरी इलायची अपने पर्स में रखें. इससे आपके फिजूल खर्च कम होंगे.

अगर आपके बने काम अक्सर बिगड़ जाते हैं तो किसी शुभ काम के लिए घर से निकलते वक्त मुट्ठी में तीन इलायची लें और तीन बार श्री, श्री और श्री बोलें. श्री मां लक्ष्‍मी का नाम होता है. इसे खाने के बाद सकारात्‍मकता के साथ काम पर जाएं. इससे आपको अपने काम में सफलता जरूर मिलेगी.

डिस्क्लेमर : यह लेख सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ज़ी मीडिया इसकी पुष्टि नहीं करता. 

Trending news