गाजियाबाद में जगुआर ने तीन रेहड़ी-पटरी वालों को उड़ाया, डरकर गाड़ी छोड़ भागे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1211054

गाजियाबाद में जगुआर ने तीन रेहड़ी-पटरी वालों को उड़ाया, डरकर गाड़ी छोड़ भागे

तेज रफ्तार से वाहन चलाने में लोग अपनी शान समझते हैं, लेकिन इससे होने वाले परिणामों के बारे में ये लोग बिल्कुल नहीं सोचते हैं. हाई स्पीड से वाहन चलाकर आप अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डालते हैं.

गाजियाबाद में जगुआर ने तीन रेहड़ी-पटरी वालों को उड़ाया, डरकर गाड़ी छोड़ भागे

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: तेज रफ्तार से वाहन चलाने में लोग अपनी शान समझते हैं, लेकिन इससे होने वाले परिणामों के बारे में ये लोग बिल्कुल नहीं सोचते हैं. हाई स्पीड से वाहन चलाकर आप अपनी जान के साथ-साथ दूसरों की जान भी जोखिम में डालते हैं. ऐसा ही एक मामला रात गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में देखने को मिला. बता दें कि देर रात 1:00 बजे के करीब इंदिरापुरम के ज्ञान खंड इलाके में 3 रेहड़ी वालों पर जगुआर गाड़ी चढ़ा दी.

ये भी पढ़ें: कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ को दी सौगात, कहा- विकास में नहीं आने दूंगा कोई कमी

दुर्घटना के बाद घायल हुए तीनों रेहड़ी वालों को जीटीबी (GTB) अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना पर पुलिस ने गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

कल भी एक इस तरह का ही मामला सामने आया था. यह घटना दिल्ली की है, जिसमें एक स्कॉर्पियो सवार एक बाइकर को टक्कर मारकर फरार हो जाता है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. 
इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बाइकर्स के ग्रुप की स्कॉर्पियो सवार से बहस हो जाती है. उसके बाद स्कॉर्पियो सवार एक बाइकर को टक्कर मार कर फरार हो जाता है, जिससे बाइकर घिसटकर डिवाइडर से जा टकराता है. स्कॉर्पियो सवार की इस हरकत से उस बाइकर की जान भी जा सकती थी.

WATCH LIVE TV

Trending news