सत्ता से BJP का सफाया करने के लिए केजरीवाल ने गुजरातियों को दे दी फेविकोल सी मजबूत ये 5 गारंटी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1291683

सत्ता से BJP का सफाया करने के लिए केजरीवाल ने गुजरातियों को दे दी फेविकोल सी मजबूत ये 5 गारंटी

Arvind Kejriwal in Jam Nagar :AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राजनीतिक दलों को चुनाव से पहले ही व्यापारी चंदे के लिए ही नजर आते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह गुजरात में चंदा मांगने नहीं आए हैं. दिल्ली का बजट पहले 30 हजार करोड़ था, अब 75 हजार करोड़ हो गया है.

सत्ता से BJP का सफाया करने के लिए केजरीवाल ने गुजरातियों को दे दी फेविकोल सी मजबूत ये 5 गारंटी

नई दिल्ली : गुजरात (Gujrat) की सत्ता पर काबिज BJP को आगामी चुनाव में बाहर का रास्ता दिखाने के लिए आम आदमी पार्टी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती. इस क्रम में दिल्ली के सीएम और AAP प्रमुख अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) आज गुजरात के जामनगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि 'फ्री रेवड़ी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा है.

हमने दिल्ली के सरकारी स्कूलों को पूरी तरह बदल दिया है. इस साल सैकड़ों छात्रों ने IIT और NEET की परीक्षा पास की है. इन स्कूलों के स्टूडेंट अब त्रुटिहीन अंग्रेजी बोलते हैं. केजरीवाल ने सवाल किया- क्या मैं मुफ्त शिक्षा देकर गलत कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि दिल्ली का बजट देश का एकमात्र बजट है, जो लाभ में चल रहा है.

 ये भी पढ़ें : कांग्रेस ने बता दिया वह नाम जो BJP के कहने पर विपक्ष की एकता को पहुंचा रहा नुकसान

जामनगर में व्यापारियों के साथ बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर गुजरात के विकास में व्यापारियों को पार्टनर बनाएंगे.व्यापारियों को पांच गारंटी देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डर का माहौल खत्म कर उन्हें इज्जत देंगे. रेड राज बंद करेंगे, एमनेस्टी स्कीम लाकर वैट के पुराने मुकदमे खत्म करेंगे और वैट के लंबित रिफंड छह महीने में दे दिए जाएंगे.

गुजरात के विकास में व्यापारियों को पार्टनर बनाएंगे.व्यापारियों को पांच गारंटी देते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डर का माहौल खत्म कर उन्हें इज्जत देंगे. रेड राज बंद करेंगे, एमनेस्टी स्कीम लाकर वैट के पुराने मुकदमे खत्म करेंगे और वैट के लंबित रिफंड छह महीने में दे दिए जाएंगे

केजरीवाल ने कहा कि फेविकोल के  जोड़ की तरह यह केजरीवाल की गारंटी है, जो कभी टूटेगी नहीं. उन्होंने कहा कि अगर हम अपनी गारंटी पूरी न करें तो अगली बार हमें वोट मत देना. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझसे मिलने आने वाले व्यापारी व लोगों पर गुजरात सरकार दबाव बनाती है, उन्हें धमकाया जाता है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को चुनाव से पहले ही व्यापारी चंदे के लिए ही नजर आते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह गुजरात में चंदा मांगने नहीं आए हैं. दिल्ली का बजट पहले 30 हजार करोड़ था, अब 75 हजार करोड़ हो गया है. 

चंदा मांगने नहीं आया हूं 

इस दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझसे मिलने आने वाले व्यापारी व लोगों पर गुजरात सरकार दबाव बनाती है, उन्हें धमकाया जाता है. उन्होंने कहा कि राजनीतिक दलों को चुनाव से पहले ही व्यापारी चंदे के लिए ही नजर आते हैं. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वह गुजरात में चंदा मांगने नहीं आए हैं. दिल्ली का बजट पहले 30 हजार करोड़ था, अब 75 हजार करोड़ हो गया है. 

केजरीवाल ने कहा कि 75 साल में दुनिया के कई देश आगे निकल गए, लेकिन राजनीति के शिकार होकर भारत पीछे रह गया. उन्होंने कहा कि कोई पार्टी या नेता इसे आगे नहीं ले जा सकता, देश के 130 करोड़ लोग ही अब देश को आगे लेकर जाएंगे.  

 

Trending news