Haryana Crime: कट्टे में बंद मिला दिल्ली के युवक का शव, गले में बंधा मिला फंदा, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1955204

Haryana Crime: कट्टे में बंद मिला दिल्ली के युवक का शव, गले में बंधा मिला फंदा, जांच में जुटी पुलिस

Haryana Crime: झज्जर के पंप हाउस में एक युवक का शव बोरी से बरामद हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान नजफगढ़ दिल्ली निवासी रमेश पुत्र सुखबीर के तौर पर हुई. बोरी में बंद मिले इस शव के गले पर फांसी का फंदा भी लगा हुआ था.

Haryana Crime: कट्टे में बंद मिला दिल्ली के युवक का शव, गले में बंधा मिला फंदा, जांच में जुटी पुलिस

Haryana Crime: हरियाणा के झज्जर जिले के गांव अकेहड़ी मदनपुर के पंप हाउस पर एक युवक का शव बोरी से बरामद हुआ है. इस बात की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान नजफगढ़ दिल्ली निवासी रमेश पुत्र सुखबीर के तौर पर हुई.

बोरी में बंद मिले इस शव के गले पर फांसी का फंदा भी लगा हुआ था. रमेश की हत्या हुई है या फिर उसने आत्महत्या की है इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन पुलिस ने प्रारम्भिक जांच में इसे हत्या का मामला बताया है.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: फोटोग्राफर मोहनलाल मर्डर केस में बड़ा खुलासा, दामाद ने कराई थी ससुर की हत्या

जानकारी अनुसार, पंप हाउस पर कार्यरत कर्मचारी द्वारा ही इस बारे में सूचना पुलिस को दी गई थी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन करने के बाद मौके पर प्रमाण जुटाने के लिए एफएसएल की टीम को भी बुलाया. बाद में उसकी जेब से मिले कागजात के आधार पर ही उसके शव की पहचान की गई है. पहचान के लिए पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी.

सूचना के बाद परिजन झज्जर पहुंचे और उन्होंने शव की पहचान की. उन्होंने बताया जाता है कि 38 वर्षीय रमेश पुत्र सुखबीर निवासी रावता मोड़ गली नंबर एक नजफगढ़ दिल्ली जो नशे का आदी था और 30 अक्टूबर की शाम को घर से लापता हुआ था. शुक्रवार की शाम को झज्जर के अकेडी मदनपुर पंप हाउस पर बोरी के कट्टे में रमेश का मिला. मृतक शादीशुदा था, जिसकी एक बेटी और दो बेटे हैं.

ये भी पढ़ेंः Rashmika Mandanna के Deepfake वीडियो मामले में दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, उठाया ये बड़ा कमद

वहीं, साल्हावास थाने से आए जांच अधिकारी एचसी संदीप ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि अकेडी मदनपुर पंप हाउस पर बोरी के कट्टे में एक व्यक्ति का शव मिला है, जिस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और एसअफएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया और मृतक के गले में एक रस्सी भी थी.

वहीं मृतक के बड़े भाई सोनी के बयान पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में बोर्ड के माध्यम से पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले किया गया है और पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

(इनपुठः सुमित तारण)

Trending news