कैथल में 14 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1559606

कैथल में 14 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

हरियाणा के कैथल में गुहला चीका एरिया के गांव रिवाड़ के जंगलों में मिला 14 साल के बच्चे का शव मिला. मृतक बच्चा सुमित कल शाम से गायब था. मृतक बच्चे के चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान व कमर पर घसीटने के निशान मिले हैं.

कैथल में 14 साल के बच्चे की निर्मम हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल के उपमंडल गुहला के गांव रिवाड़ जागीर में दलित समाज के एक 14 वर्षीय बच्चे की निर्मम हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चे की लाश को जंगल में मिट्टी व घास के ढंककर छुपाने का प्रयास किया गया. पुलिस की तरफ से जानकारी यह प्राप्त हुई है कि बच्चा नौंवी कक्षा में पढ़ता था, जो कि पिछली शाम तक ग्रामीणों द्वारा भी देखा गया था, लेकिन बच्चा अचानक गायब हो गया.

 इसके बाद परिजनों की शिकायत पर बच्चे की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया. आज दिन में पुलिस को जानकारी प्राप्त हुई कि बच्चे के शव को आरोपियों द्वारा छिपाने का प्रयास किया गया है. जबकि ग्रामीणों ने बच्चे के शव को जंगल में तालाश लिया और उसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस द्वारा मौके पर एफ.एस.एल. की टीम, सीन आफ क्राईम की टीम, स्थानीय पुलिस टीम, डीएसपी सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों की मांग पर डॉग स्क्वायड़ की टीम भी बुलाई गई.

ये भी पढ़ें: अगर आपका भी कटता है PF तो ये बड़ी खुशखबरी आपके लिए है!

 

जंगल में बच्चे की हत्या बड़े ही निर्मम तरीके से की गई होगी. इसकी गवाही जंगल का अंदरूनी हिस्सा दे रहा था, जिसकी चप्पलें लाश से करीब 20-25 मीटर दूर अलग अलग जगह बिखरी हुई थी और जमीन पर भी रेत में छीनाछपटी के निशान गवाही दे रहे थे. वहीं बच्चे की कमर पर घसीटने के निशान भी साफ दिखाई दे रहे थे. बच्चे के माथे पर साईड में चोट के निशान थे. बच्चे के माथे पर चोट के निशान पाए गए, जिसकी पुष्टि डी.एस.पी.सुनील कुमार द्वारा की गई.

इस बारे में जानकारी देते हुए डी.एस.पी.सुनील कुमार ने बताया कि मृत्तक का नाम सुमित कुमार जिसकी उम्र लगभग 14 वर्ष है और बच्चे के माथे पर चोट के निशान भी हैं. बच्चा दलित समाज का बताया गया है, जिसकी हत्या के पीछे कौन शामिल है. अभी तक इसकी जानकारी प्राप्त नही हुई है. पुलिस द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Trending news