कैथल में दामाद की हुई जलकर मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर आरोप
Advertisement

कैथल में दामाद की हुई जलकर मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर आरोप

कैथल के शिमला गांव में एक दामाद की जिंदा जलने सो मौत हो गई. इस पर मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसे उसके ससुराल वालों ने ही जिंदा जलाया है. इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

कैथल में दामाद की हुई जलकर मौत, परिजनों ने लगाया ससुराल वालों पर आरोप

विपिन शर्मा/कैथल: कैथल के गांव शिमला में एक दामाद की जिंदा जलने से मौत हो गई. शिकायतकर्ताओं के अनुसार शिमला गांव में ससुराल पक्ष ने दरिंदगी की सभी हदें पार करते हुए दामाद को जिंदा जला दिया. सूचना के बाद कलायत पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के परिजनों की शिकायत पर 5 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली के रामलीला मैदान में 'किसान गर्जना रैली' आज, जुटेंगे 50 हजार से ज्यादा किसान

परिजनों के अनुसार मृतक राजीव का ससुराल पक्ष के साथ पहले भी वाद विवाद हुआ था. राजीव को फोन करके बुलाया गया था. इसके बाद में सूचना दी गई कि उसने खुद को आग लगा ली है. पुलिस को मौके पर जाने के बाद पता चला कि राजीव को जलकर मौत हो गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है की मृतक को जलाया गया है या उसने खुद को आग लगाई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

जांच अधिकारी गुरदेव सिंह के अनुसार उसे सूचना मिली थी कि शिमला गांव में एक व्यक्ति ने तेल छिड़ककर आग लगा ली है, लेकिन भाई ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसके भाई को जलाया गया है. पुलिस ने पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की है, जिसमें मृतक की बहन भी शामिल है.

Trending news