Karnal Crime: करनाल में गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, आरोपी का खुलासा चौंका देगा!
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2487135

Karnal Crime: करनाल में गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, आरोपी का खुलासा चौंका देगा!

Haryana Crime News: करनाल के शेखपुरा सुहाना इलाके में गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी संजीत, महिला पूजा के साथ रिश्ते में था और विवाद के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. शव को खेत में फेंकने में संजीत ने अपने भतीजे की मदद ली थी.

Karnal Crime: करनाल में गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, आरोपी का खुलासा चौंका देगा!

Karnal Crime: करनाल सीआईए 2 पुलिस ने गन्ने के खेत में एक महिला का शव मिलने के ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के साथ रिश्ते में था और उसने ही उसकी हत्या की थी.

महिला की मौत के मामले में खुलासा
करनाल के शेखपुरा सुहाना इलाके में 20 अगस्त को गन्ने के खेत में एक महिला की डेड बॉडी खाद के बोरे में मिली थी. पुलिस ने जांच के बाद मुख्य आरोपी को ट्रेस करके गिरफ्तार किया था. महिला की पहचान पूजा के रूप में हुई, जो बेगूसराय बिहार की रहने वाली थी और पिछले तीन सालों से करनाल में संजीत नाम के व्यक्ति के साथ रह रही थी.

ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi: 13 साल बाद बरी हुआ लॉरेंस बिश्नोई, अदालत ने दिया बड़ा फैसला

हत्या का कारण
पुलिस के मुताबिक, पूजा और संजीत के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और झगड़ा इतना बढ़ गया कि संजीत ने पूजा की गला घोट कर हत्या कर दी. बाद में संजीत ने अपने भतीजे के साथ मिलकर शव को गन्ने के खेत में फेंक दिया.

ये भी पढ़ें: वर्दी पहनकर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल ने किया गुरुग्राम से दो युवकों का अपहरण

पुलिस की कार्रवाई
करनाल डीएसपी नायब सिंह ने बताया कि गन्ने के खेत में मिले महिला के शव की जांच सीआईए 2 को सौंपी गई थी. पुलिस ने गहनता से जांच करते हुए ब्लाइंड मर्डर को ट्रेस किया है और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

INPUT- Kamarjeet Singhj

हरियाणा की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Haryana News in Hindi और पाएं Haryana latest news in hindi  हर पल की जानकारी । हरियाणा  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news