Karnal News: भाजपा सांसद संजय भाटिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- इन लोगों ने बनाया राष्ट्रपति का मजाक
Advertisement

Karnal News: भाजपा सांसद संजय भाटिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- इन लोगों ने बनाया राष्ट्रपति का मजाक

Karnal News: हरियाणा के करनाल में भाजपा सांसद संजय भाटिया ने आज यानी शनिवार को नेहरू युवा केंद्र की तरफ से एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया. वहीं कांग्रेस पर जमकर हमला बोला.

Karnal News: भाजपा सांसद संजय भाटिया ने कांग्रेस पर कसा तंज, बोले- इन लोगों ने बनाया राष्ट्रपति का मजाक

Karnal News: करनाल में नेहरू युवा केंद्र की तरफ से आज एक कार्यक्रम करवाया गया. इस कार्यक्रम में सांसद संजय भाटिया ने शिरकत की. ये कार्यक्रम जिला स्तरीय युवा उत्सव का था, जो कि सेक्टर-14 में स्तिथ कॉलेज में करवाया गया. इस कार्यक्रम में संबंधित विभागों, कॉलेज, स्कूल, सामाजिक संस्थाओं के कार्यकर्ता, स्कॉउट एंड गाइड और राष्ट्रीय सेवा योजना से जुड़े लोगों ने हिस्सा लिया. 

ये भी पढ़ें: Delhi Water Problem: मुनिरका गांव के लोग पाइप लाइन होने के बावजूद खरीदकर पी रहे मीठा पानी

 

लोग बना रहे कांग्रेस का मजाक
आज के कार्यक्रम में बच्चों ने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी. ये बच्चे स्टेट लेवल पर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के काबिल हैं और हरियाणा खेलों में जिस तरह से आगे बढ़ रहा है. वैसे ही आने वाले समय में हरियाणा हर क्षेत्र में आगे होगा. वहीं संजय भाटिया ने उस बात का भी जवाब दिया, जिसमें तमाम विपक्ष के लोग नए संसद भवन के उद्घाटन पर निशाना साध रहे हैं. उनका कहना है कि उनका काम ही यही है, दूसरे देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री मोदी का सम्मान करते हैं और ये लोग बायकॉट कर रहे हैं. लोग कांग्रेस का ही मजाक बना रहे हैं. कांग्रेस के लोगों ने तो राष्ट्रपति का भी मजाक बनाया था.

पहलवानों के दम पर सेक रहे राजनीतिक रोटियां
वहीं संजय भाटिया ने कहा कि पिछली सरकारों ने भाई-भतीजावाद, जातिवाद, क्षेत्रवाद को बढ़ावा दिया था. वहीं अब लोग तय करें कि कौनसी सरकार अच्छी है, जिन्होंने क्षेत्रवाद की राजनीति की या फिर मनोहर लाल की. वहीं खिलाड़ियों द्वारा जंतर-मंतर पर किए जा रहे आंदोलन को लेकर संजय भाटिया ने कहा कि जो भी उन्होंने आरोप लगाए हैं. उनकी जांच होनी चाहिए, वो पंचायत कर रहे हैं, हमारे देश में लोकतंत्र है. सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. वहीं जो लोग उनके दम पर राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं, वहां वो नहीं होना चाहिए. राजनीतिक लोगों को मैदान में आना चाहिए.

Input: Kamarjeet Singh

Trending news