Karnal Crime News: डीजल के पैसे मांगना मैनेजर को पड़ा भारी, बुजुर्ग ने तलवार से किया हमला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1695172

Karnal Crime News: डीजल के पैसे मांगना मैनेजर को पड़ा भारी, बुजुर्ग ने तलवार से किया हमला

Karnal Crime News: करनाल जिले के निसिंग पेट्रोल पंप में मैनेजर द्वारा बुजर्ग सरदार से डीजल के पैसे मांगने पर उसने मैनेजर पर तलवार से हमला कर दिया. ये घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई. 

Karnal Crime News: डीजल के पैसे मांगना मैनेजर को पड़ा भारी, बुजुर्ग ने तलवार से किया हमला

Karnal Crime News: हरियाणा के करनाल से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर पेट्रोल पंप पर अपनी बुलेट बाइक में पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचे बुजुर्ग सरदार ने सेल्स मैनेजर पर तलवार से हमला कर दिया. मैनेजर ने किसी तरह अपनी जान बचाकर, घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. 

क्या है पूरा मामला
करनाल जिले के निसिंग पेट्रोल पंप पर बुजुर्ग सरदार द्वारा मैनेजर पर हमला करने की घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि एक बुजुर्ग गांव के नजदीक हरजस किसान सेवा केंद्र पेट्रोल पंप पर आता है और अपनी बाइक में पेट्रोल डलवा लेता है. लेकिन जैसे ही बुजुर्ग जाने लगता है तो मैनेजर उसे रोक लेता है जिसके बाद दोनों के बीच कुछ कहासुनी होती है. तभी बुजुर्ग गुस्से में आकर अपनी तलवार निकाल मैनेजर पर हमला करने लगता है, इस दौरान मैनेजर वहां पड़ी कुर्सी की मदद से अपनी जान बचाता है. 

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: ऑनलाइन गेम के जरिये की करोड़ों की ठगी, जीतने वाले को देते थे ये लालच

डीजल के पैसे नहीं देने को लेकर हुआ विवाद
मिली जानकारी के अनुसार मैनेजर और बुजुर्ग सरदार के बीच में डीजल के पैसे देने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, जो बाद में मारपीट तक पहुंच गया.करीब 15 दिन पहले बुजुर्ग सरदार गोविंदगढ़ निवासी सतिंदर सिंह अपनी कम्बाइन मशीन में 10 हजार रुपये का डीजल डलवा कर ले गया था. 10 हजार में से 3500 रुपये बुजुर्ग की तरफ बकाया रह गए थे, जिसके बाद बुजुर्ग ने आश्वस्त किया था कि वह दो दिन बाद आकर बकाया पैसे दे देगा. लेकिन उसके बाद बुजुर्ग आया ही नहीं और न ही पैसे पहुंचाए. आज बुजुर्ग पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के लिए आया तो सेल्स मैनेजर बलविंदर सिंह ने बुजुर्ग से पैसे मांगे, जिसके बाद बुजुर्ग ने इधर-उधर की बातें शुरू कर पैसे की बात को टालने की कोशिश की और फिर पैसे देने से मनाकर दिया. 

पैसे देने से मना करने के बाद बुजुर्ग अपना गाड़ी लेकर वापस जाने लगा तो मैनेजर ने उसे रोकने का प्रयास किया. कब उसने अपनी कृपाण (तलवार) निकालकर सेल्स मैनेजर पर हमला करने की कोशिश की. इस दौरान मैनेजर ने वहां पड़ी कुर्सी की मदद से अपनी जान बचाई, वहीं बुजुर्ग व्यक्ति मौका मिलते ही फरार हो गया. 

पुलिस ने दर्ज किया मामला
निसिंग थाना के एसएचओ अजब सिंह ने बताया कि मैनेजर की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग सरदार के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं घटना की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी पुलिस को सौंप दी गई है.

Input-Kamarjeet Singh

 

 

Trending news