KBC के मंच पर गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, खूबसूरती देख अमिताभ बच्चन भी रह गए हक्के-बक्के
Advertisement

KBC के मंच पर गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, खूबसूरती देख अमिताभ बच्चन भी रह गए हक्के-बक्के

हमारे देश में टेलेंट को पहचान देने के लिए बहुत सारे रियलिटी शो चल रहे हैं. इनमें जाकर आप अपने टेलेंट को एक नई पहचान दे सकते हैं. 15 अगस्त को प्रसारित हुए Kaun banega Crorepati शो में दिल्ली का एक कंटेस्टेंट हॉट शीट पर बैठा और अब तक 75 लाख के पड़ाव को पार कर लिया है.

 

KBC के मंच पर गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचा कंटेस्टेंट, खूबसूरती देख अमिताभ बच्चन भी रह गए हक्के-बक्के

नई दिल्ली: देश का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun banega Crorepati) तो ज्यादातर सभी लोग देखते ही हैं. इस क्विज शो के जरीये कई लोगों ने अपने सपने पूरे किए हैं, क्योंकि इस शो में आप ज्ञान के आधार पर जितनी चाहें उतनी रकम जीत सकते हैं. इस शो में ज्यादातर कंटेस्टेंट अपने मां-बाप या भाई, बहन के साथ आते हैं, लेकिन KBC के लेटेस्ट शो में एक कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाने के लिए अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचा.

ये भी पढ़ें: Delhi Police Recruitment: दिल्ली पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्तियां, फ्री में कर सकते हैं आवेदन

बता दें कि यह कंटेस्टेंट आयुष गर्ग जो कि आईआईएम ग्रैजुएट है और दिल्ली का रहने वाला है. शो की शुरुआत फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से हुई. आयुष से पहले एक कंटेस्टेंट वैष्णवी सिंह हॉट सीट पर आईं और 10 हजार रुपये जीतकर गईं. इसके बाद आयुष गर्ग हॉट सीट पर आए. इसके बाद आयुष ने अपने कंपैनियन के बारे में बात की तो अमिताभ बच्चन हैरान रह गए. दरअसल आयुष ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां आए हैं. 
इस बात पर अमिताभ बच्चन ने हैरानी जताते हुए कहा कि बाकी कंटेस्टेंट अपनी मां या भाई-बहन को लेकर आते हैं, लेकिन आयुष अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर आए हैं और गर्व के साथ बताया है कि वो अपनी गर्लफ्रेंड आरुषी को साथ लाए हैं. इसके बाद अमिताभ बच्चन ने पूछा कि वो अपनी गर्लफ्रेंड से कैसे मिले थे तो आयुष ने बताया डेटिंग एप के जरिए. ये सुनकर बिग-बी ने डेटिंग एप की भी जानकारी ली. इस शो से जुड़े वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. KBC 14 का प्रसारण सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे होता है. 

बता दें कि आयुष गर्ग इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं, जिन्होंने 75 लाख का 'धन अमृत' पड़ाव पार कर लिया है. यानी आयुष 75 लाख की राशि जीत चुके हैं. अब देखना यह होगा की वो यहां से करोड़पति बनकर जाते हैं या नहीं.

Trending news