Delhi Crime News: 'निर्भया के बाद भी नहीं थमीं घटनाएं', कोलकाता कांड पर दिल्ली में आक्रोश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2395554

Delhi Crime News: 'निर्भया के बाद भी नहीं थमीं घटनाएं', कोलकाता कांड पर दिल्ली में आक्रोश

Delhi Crime News: कोलकाता में एक ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और हत्या ने लोगों में आक्रोश भर दिया है. इसको लेकर दिल्ली के विकासपुरी में 50 से अधिक आरडब्ल्यूए ने विरोध मार्च निकाला, जिसमें महिलाओं, बच्चियों और पुरुषों ने हिस्सा लिया. प्रदर्शनकारियों ने सरकार से आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की और घटनाओं के बढ़ते सिलसिले पर चिंता जताई.

Delhi Crime News: 'निर्भया के बाद भी नहीं थमीं घटनाएं', कोलकाता कांड पर दिल्ली में आक्रोश

Crime News: कोलकाता में ट्रेनिंग कर रही एक डॉक्टर के साथ पहले रेप और फिर हत्या के मामले ने लोगों में आक्रोश फैला दिया है. वहीं, बांग्लादेश में हिंदुओं पर हुए हमले के खिलाफ भी लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में वेस्ट दिल्ली के विकासपुरी इलाके में 50 से अधिक आरडब्ल्यूए (रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन) ने मिलकर विरोध मार्च निकाला, जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए. यह मार्च विकासपुरी इलाके में लगभग 4 किलोमीटर की दूरी तक निकाला गया. इस प्रदर्शन में महिलाओं, बच्चियों और पुरुषों ने हाथों में बैनर और पोस्टर लेकर कोलकाता की घटना का विरोध किया.

नहीं थम रहीं घटनाएं
प्रदर्शनकारियों का कहना है कि निर्भया कांड के बाद भी देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए थे, और लोगों को उम्मीद थी कि सरकार कठोर कदम उठाएगी ताकि ऐसी घटनाओं से पहले अपराधियों में डर पैदा हो. लेकिन, ऐसा कुछ नहीं हुआ. निर्भया कांड के बाद भी देश के विभिन्न हिस्सों में लड़कियों, महिलाओं और बच्चियों के साथ दुराचार की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

ये भी पढ़ें: घर की रोटी जुटाने वाले ऑटो ड्राइवर की हत्या, मुफलिसी ऐसी कि 'गम में निवालों की जुगत'

गोली मारने की मांग
इसलिए, प्रदर्शनकारियों ने संकल्प लिया है कि जब तक सरकार कोलकाता की घटना के आरोपियों को सख्त सजा नहीं देती और ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए ठोस कदम नहीं उठाती, तब तक ये प्रदर्शन जारी रहेंगे. इस विरोध मार्च में शामिल महिलाओं का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वे आरोपियों को बीच सड़क पर गोली मारने की मांग तक करने लगीं.

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news