कांग्रेस से मोहभंग या सेफ पॉलिटिक्स, जानिए BJP में क्यों शामिल होना चाहते हैं कुलदीप बिश्नोई?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1286108

कांग्रेस से मोहभंग या सेफ पॉलिटिक्स, जानिए BJP में क्यों शामिल होना चाहते हैं कुलदीप बिश्नोई?

आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई 4 अगस्त, 2022 को सुबह दिल्ली के भाजपा कार्यालय में अपने सभी समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे. लेकिन, इससे पहले कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई विधायक पद से इस्तीफा देंगे, आज करीब 12 बजे पार्टी विधानसभा पहुंचकर अपना इस्तीफा सौंपेंगे.

kuldeep bishnoi

रोहित कुमार/हिसारः आदमपुर की राजनैतिक सियासत इन दिनों गरमाने लगी है. आदमपुर के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने अपने ट्वीटर में लिखा कि 4 अगस्त, 2022 को सुबह दिल्ली के भाजपा कार्यालय में अपने सभी समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल होंगे. लेकिन, इससे पहले कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई विधायक पद से इस्तीफा देंगे, आज करीब 12 बजे पार्टी विधानसभा पहुंचकर अपना इस्तीफा सौंपेंगे.

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई भाजपा में शामिल होने से पहले हिसार में आदमपुर मंडी में अपने निवास स्थान पर अपने समर्थकों से मिलने पहुंचे और यहां उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ विचार सांझा किए. इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायिका रेणूका बिश्नोई व कुलदीप की माता व पूर्व विधायिक जसमा देवी भी उनके साथ मौजूद थीं. 

ये भी पढ़ेंः करोल बाग में स्थित आकाश गंगा कोरियर में लगी जबरदस्त आग, 9 दमकल की गाड़िया मौके पर मौजूद

जानकारी के अनुसार विधायक कुलदीप बिश्नोई अपनी पत्नी रेणुका बिश्नोई और माता जसमा देवी के साथ आदमपुर में पहुंचे और यहां पर और समर्थकों के साथ बैठक की. उन्होंने समर्थकों के साथ राजनीतिक हालात के बारे में चर्चा की और उनसे भाजपा में शामिल होने को लेकर सुझाव मांगा जिसका सभी ने हाथ उठाकर समर्थन किया.

विधायक कुलदीप बिश्रोई ने कहा कि अब समय आ गया है कि आदमपुर हलका का वनवास खत्म किया जाए. उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका ने करीब 27 साल वनवास काटा है. अब हलका का वनवास खत्म हो गया है. 
उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका की जनता की मांग पर 3 अगस्त को चंडीगढ़ जाकर विधायक पद से इस्तीफा दे देंगे और 4 अगस्त को आप सभी के साथ भाजपा में शामिल हो जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang:सावन की स्कंद षष्ठी और व्रत आज, जानें शुभ मुहूर्त व राहुकाल, ऐसे करें शिव परिवार की आराधना

उन्होंने आगे कहा कि आदमपुर हलका की जनता ने जिस प्रकार से सदैव उनके परिवार को अपना आशीर्वाद दिया है. उसका मुकाबला और कोई हलका नहीं कर सकता है. इसलिए अब आदमपुर हलका की जनता को सत्ता में भागीदारी दिलाने का काम करना है. उन्होंने कहा कि आदमपुर हलका के विकास में अब कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी और विकास के मामले में आदमपुर एक बार फिर उदाहरण बनेगा.

कुलदीप बिश्रोई ने कहा कि जिन लोगों ने आदमपुर हलका की जनता को बांटने का प्रयास किया और हलका को कमजोर करने का काम किया है. उनको अब जवाब देने का समय आ गया है. कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि विपक्ष में रहते उन्होंने पौने दो सौ करोड़ रुपये के विकास कार्य करवाए है. उन्होंने कहा कि 70 करोड़ बरसाती पानी निकासी का पानी मंजूर करवाया. सिवरेज के पानी की समस्या उसे भी दूर करवाया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Wednesday Horoscope: ये दो राशि वाले जातक आज रहें सावधान, इस एक राशि वाले युवा को मिलेगा बड़ा लाभ! जानें अपना भाग्य

उन्होंने कहा कि पानी निकासी के लिए काम करवाए गए. 3 करोड़ 10 करोड़ रुपये सरकार से मंजूर करवाए 40 करोड़ के लिए अलग से मंजूर करवाए जाएगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में दो दिन बारिश हो जाए तो दिल्ली में काफी पानी भर जाता है. उन्होंने कहा कि कब तक संघर्ष करेंगे ऐसे में उनका धर्म बनता है. ऐसी सरकार में काम करवाए जा सकते है. कुलदीप ने सीएम की तारिफ करते कहा कि सीएम मनोहर लाल ने काफी विकास करवाया है. विधायक ने कहा कि मैं इस्तीफ के लिए आपसे राय मांगने के लिए आया हूं सभी हाथ ऊपर करके कार्यकर्ताओ से मंजूरी दें.