दर्शन कैत/कुरुक्षेत्र: कुरुक्षेत्र रोड पर स्थित एक गांव के सरकारी स्कूल में केमिस्ट्री टीचर की नाबालिग छात्रा से की गई हरकत से स्कूल में हंगामा हो गया. आरोप है कि टीचर ने हाथ पकड़कर छात्रा से कहा तुम पढ़ाई में काफी कमजोर हो गई हो. मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, फेल नहीं होने दूंगा. अध्यापक की इस हरकत के बाद मामला तूल पकड़ गया और लड़की के परिवार की ओर से पुलिस में शिकायत दी गई, जिसके बाद से आरोपी टीचर फरार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है की गांव की 17 वर्षीय एक नाबालिग छात्रा 11वीं कक्षा में सरकारी स्कूल में पढ़ती है. छात्रा के मुताबिक यहां काम करने वाला केमिस्ट्री टीचर काफी समय से उस पर गलत नजर रखे हुए था. जब उसने टीचर से कहा कि कई बार मुझे विषय समझ नहीं आता तो टीचर ने मेरे से कहा कि तुम मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, फेल नहीं होने दूंगा. घटना कई दिन पहले की है, जिसमें पुलिस कार्रवाई कर रही है.


ये भी पढ़ें: रात को उठाकर ले गए थाने और CCTV बंदकर किया महिला से यह काम, होगी जांच


 


छात्रा के आरोप के अनुसार जब वो पानी पीने गई तो इसी टीचर ने उससे कहा कि तुम मुझे अकेले आकर लैब में मिलो,जरूरी बात करनी है.जब वह लैब में गई तो उसने कहा कि तुम पढ़ाई में काफी कमजोर हो गई हो. टीचर ने उसके हाथों को जोर से दबाकर पकड़ लिया. जब उसने छुड़ाने का प्रयास किया तो आरोपी बोला कि तुम मुझसे फ्रेंडशिप कर लो, मैं तुम्हें फेल नहीं होने दूंगा. इसके बाद छात्रा किसी तरह अपना हाथ छुड़ाकर वहां से भाग निकली.


यहां से निकलने के बाद उसने अपनी सहेली को टीचर की इस हरकत के बारे में बता दिया. जिस पर सहेली ने पूरी घटना की जानकारी स्कूल की ही एक महिला टीचर को दी. मामला बढ़ता देख स्कूल के प्रिंसिपल ने बालिका कमेटी को जांच के लिए मामला सौंप दिया. पीड़ित लड़की ने सारी बात परिजनों को बताई तो उन्होंने स्कूल में जाकर स्कूल स्टाफ को अवगत करवाया और पुलिस में शिकायत दी.


एसएचओ जगदीश चंद्र ने बताया कि छात्रा के परिजनों की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपी उसी दिन से स्कूल से छुट्टी लेकर फरार है. नियमानुसार जो भी कार्रवाई बनेगी, पुलिस उसे अमल में लाएगी.