Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के कई अस्पतालों में भी डॉक्टर्स ने किया विरोध-प्रदर्शन और 24 घंटे के लिए OPD रखी बंद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2389147

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के कई अस्पतालों में भी डॉक्टर्स ने किया विरोध-प्रदर्शन और 24 घंटे के लिए OPD रखी बंद

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हुई डॉक्टर की हत्या के विरोध में दिल्ली में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है और बीते शनिवार को 24 घंटे के लिए OPD बंद रखी. सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों ने भी पैदल मार्च निकालकर अपना रोष जाहिर किया.

Delhi Ncr Haryana Live: दिल्ली के कई अस्पतालों में भी डॉक्टर्स ने किया विरोध-प्रदर्शन और 24 घंटे के लिए OPD रखी बंद
LIVE Blog

Doctors Strike: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में हुई डॉक्टर की हत्या के विरोध में दिल्ली में डॉक्टरों की हड़ताल जारी है और बीते शनिवार को 24 घंटे के लिए OPD बंद रखी. सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों ने भी पैदल मार्च निकालकर अपना रोष जाहिर किया.

18 August 2024
14:37 PM

Kurukshetra: मकान की गिरी छत...
मलबे में दबने से 5 हुए घासल

 

14:37 PM

Kurukshetra: मकान की गिरी छत...
मलबे में दबने से 5 हुए घासल

 

13:48 PM

Delhi Rain: राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में बारिश हुई

वीडियो मंडी हाउस इलाके से है

13:08 PM

Delhi: कोलकाता में डॉक्टर की बलात्कार और हत्या मामले पर  JDU नेता के.सी. त्यागी ने कहा कि कलकत्ता हाई कोर्ट की सिफारिशों पर यह मामला CBI को सौंपा गया है. CBI लगातार पूछताछ में लगी हुई है। हमें आशा है कि जल्द अच्छे नतीजे निकलेंगे.

 

12:20 PM

Delhi: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने नेहरू कैंप में सेवा बस्ती की बहनों के साथ रक्षाबंधन मनाया।

 

 

 

 

12:00 PM

Delhi Crime: मर्सिडीज ने मार डाला !
पुलिस ने गाड़ी को भी किया जब्त

11:35 AM

 Delhi Accident: मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई

राजधानी दिल्ली में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है जहां आश्रम फ्लाईओवर पर शनिवार सुबह 8:30 बजे के करीब तेज रफ्तार मर्सिडीज बेंज ने एक साइकिल सवार को ठोकर मार दी जिसमें साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक की पहचान राजेश के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला था. वहीं पुलिस ने गाड़ी की पहचान कर आरोपी को पकड़ लिया है और गाड़ी को जप्त कर लिया है.

 

11:17 AM

Delhi News: भाजपा सांसद बांसुरी स्वराज ने अर्जुन दास कैंप, लक्ष्मी बाई नगर, सरोजिनी नगर में सेवा बस्ती की बहनों के साथ 'रक्षा बंधन' मनाया।

11:06 AM

हरियाणा का 'दंगल'... किसका 'मंगल' ?
EXCLUSIVE घरौंडा से MLA हरविंदर कल्याण का दावा

10:36 AM

Bjp: बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक खत्म
बैठक में अमित शाह ने कहा कि बीजेपी को अगले 35 साल तक कोई हिला नहीं सकता. बीजेपी अभी 25 साल तक सत्ता मे रहेगी क्योकि बीजेपी की जड़े मजबूत हैं. संगठन मजबूत है. अमित शाह ने ये भी कहा कि कांग्रेस जहां एक बार सत्ता में आ जाती है. वहां दुबारा सत्ता में नहीं आती जबकि बीजेपी जहां सत्ता में आती है वहां सत्ता से जाती नहीं है.

10:02 AM

Delhi: पश्चिम बंगाल पुलिस इसे दबाने की कोशिश कर रही थी.

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में घटित 'बलात्कार-हत्याकांड' पर भाजपा सांसद प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि मामला CBI को सौंप दिया गया है, इससे पता चलता है कि पश्चिम बंगाल पुलिस इसे दबाने की कोशिश कर रही थी. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री प्रदर्शन कर रही हैं कि आरोपियों को पकड़ा जाए। वो मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री और गृह मंत्री हैं, सवाल यह है कि वे किसके खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं?... मुझे विश्वास है कि CBI आरोपियों को पकड़ लेगी और उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

 

09:12 AM
Accident News: मर्सडीज कार ने साईकिल सवार को मारी टक्कर
दिल्ली के आश्रम इलाके में मर्सडीज कार ने एक साईकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी, एक मर्सडीज कार सवार शख्स ने तेज रफ्तार से सड़क पर चल रहे एक साईकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया. सायकल सवार राजेश की हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले एफआईआर दर्ज कर ली है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार सवार की तलाश में जुटी है.
08:27 AM

Delhi News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा नरेला में रन फॉर द नेशन मैराथन में शामिल हुए. सचदेवा ने कहा कि लगभग 3000 स्थानीय लोगों ने भाग लिया है. ये बच्चे प्रधानमंत्री के 'खेलेगा इंडिया तो जीतेगा इंडिया' के संदेश के साथ दौड़ रहे हैं.

08:05 AM

Delhi: कोलकाता में दरिंदगी का विरोध
AIIMS के डॉक्टरों का कैंडल मार्च
डॉक्टरों ने सरकार को दी चेतावनी

07:33 AM

Delhi News: किसको न्याय मिला? घटनाएं रोज हो रही हैं.
आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में महिला रेजिडेंट डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या पर निर्भया की मां आशा देवी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि महिलाओं की सुरक्षा और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को न्याय के कटघरे में लाने के लिए कुछ काम किया गया है, कानून जरूर बनाए गए लेकिन उस पर कोई काम नहीं हुआ निर्भया के दोषियों को 2020 में फांसी दी गई लेकिन उससे पहले और उसके बाद भी इतनी सारी घटनाएं हुई. किसको न्याय मिला? घटनाएं रोज हो रही हैं. अगर आप दोषियों को सज़ा नहीं देंगे और उन्हें जेल में नहीं डालेंगे. तो महिलाएं कैसे सुरक्षित रहेंगी? जब तक दोषियों को सजा नहीं मिलेगी, जब तक फास्ट ट्रैक कोर्ट में काम नहीं होगा और जब तक बनाए गए कानूनों पर काम नहीं होगा, तब तक समाज की मानसिकता नहीं बदलेगी और महिलाएं सुरक्षित नहीं होंगी

Trending news