Delhi Ncr Haryana Live: अंबाला के एक रिटायर्ड फौजी ने अपने भाई के परिवार के 5 लोगों की हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2346901

Delhi Ncr Haryana Live: अंबाला के एक रिटायर्ड फौजी ने अपने भाई के परिवार के 5 लोगों की हत्या

Haryana Crime: हरियाणा के अंबाला में एक रिटायर्ड फौजी ने अपने भाई के 5 लोग समेत परिवार की हत्या कर दी. यह घटना नारायणगढ़ इलाके की बताई जा रही है. आरोपी का नाम भूषण कुमार है जो कि रिटायर्ड फौजी है.  वहीं आरोपी का अपने भाई के साथ 2 एकड़ जमीन पर रास्ते को लेकर विवाद चल रहा है. जिसको लेकर उसका अपने भाई के साथ पहले भी कई बार झगड़ा हुआ है.

Delhi Ncr Haryana Live: अंबाला के एक रिटायर्ड फौजी ने अपने भाई के परिवार के 5 लोगों की हत्या
LIVE Blog

 हरियाणा में अंबाला में रिटायर्ड फौजी ने अपने ही भाई के पूरे परिवार को खत्म कर दिया.  यह घटना नारायणगढ़ इलाके की है. जहां उसने मां-भाई समेत 5 लोगों की निर्मम हत्या कर दी. मरने वालों में भाई बेटी और 6 महीने का बेटा भी शामिल है. 

22 July 2024
14:32 PM

Raghav Chaddha: आज इस देश के लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार की कगार पर खड़ा है.
NEET मुद्दे पर शिक्षा मंत्री के बयान पर AAP सांसद राघव चड्ढा ने कहा, अगर मंत्री जी ने इस प्रकार को कोई बयान दिया है कि पेपर लीक हुआ ही नहीं है और इस प्रकार की घटनाएं देश में नहीं घट रही हैं तो मुझे लगता है कि इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और चिंताजनक बयान हो नहीं सकता. आज इस देश के लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार की कगार पर खड़ा है. पेपर लीक होने की वजह से उनकी वर्षों की मेहनत पर पानी फिर गया है. सरकार को इसे गंभीरता से लेते हुए इसके खिलाफ सख्त कानून बनाना चाहिए.

 

13:57 PM

Karnal News: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि देश की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं पर यह पूर्ण रूप से खरा उतरने वाला बजट होगा. यह विकसित भारत की मजबूत नींव रखने वाला बजट होगा. हर वर्ग को इस बजट से लाभ मिलने वाला है...और मजबूती से देश आगे बढ़ने वाला है.

 

13:29 PM

Neet Paper Leak: सरकार छात्रों के साथ नाइंसाफी कर रही है
कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने कहा, हम निंदा करते हैं कि सरकार किस तरह से छात्रों के साथ नाइंसाफी कर रही है. पिछले सत्र में हमने NEET के विषय पर एक दिन चर्चा के लिए मांगा था लेकिन चर्चा नहीं होने दी गई. आज शिक्षा मंत्री सदन के पटल पर कहते हैं कि कोई पेपर लीक नहीं हुआ. बिना जांच के संपूर्ण हुए आज उन्होंने NTA को क्लीन चीट दे दी है. छात्रों के हितों पर हम अपना संघर्ष जारी रखेंगे.

 

12:56 PM

मंत्री को जवाब देना चाहिए यह बहुत जरूरी मुद्दा है
NEET मुद्दे पर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि मंत्री जी(केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान) को जवाब देना चाहिए. मंत्री जी ने सुप्रीम कोर्ट की बात की प्रधानमंत्री की बात की मगर मंत्री जी को शायद ये समझ नहीं आ रहा है और वो ये नहीं बता पा रहे हैं कि वो इस पर क्या कर रहे हैं. ये बहुत जरूरी मुद्दा है. हमने कहा था कि इस पर चर्चा होनी चाहिए लेकिन सरकार नहीं चाहती मगर हम इसे उठाते रहेंगे. 

 

12:11 PM

Rahul Gandhi: नीट (NEET) एक व्यवस्थित मुद्दा है सरकार इसको ठीक करने के लिए क्या कर रही है
लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि चूंकि यह (NEET) एक व्यवस्थित मुद्दा है, तो आप इस मुद्दे को ठीक करने के लिए क्या कर रहे हैं?. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा, विपक्ष के नेता का यह कहना कि देश की परीक्षा प्रणाली बकवास है मैं इसकी कठोर शब्दों में निंदा करता हूं.

11:05 AM

Narendra Modi Live : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, भारत के लोकतंत्र की जो गौरव यात्रा है उसमें ये एक महत्वपूर्ण पड़ाव के रूप में मैं देख रहा हूं. व्यक्तिगत रूप से मुझे और हमारे सभी साथियों के लिए भी ये अत्यंत गर्व का विषय है कि करीब 60 साल के बाद कोई सरकार तीसरी बार वापस आए और तीसरी पारी का पहला बजट रखें. 

11:03 AM

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों की दी सावन की शुभकानाएं 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज सावन का पहला सोमवार है. इस पावन दिन पर एक महत्वपूर्ण सत्र शुरू हो रहा है. मैं सावन के पहले सोमवार पर देशवासियों को शुभकामनाएं देता हूं. आज संसद का मानसून सत्र शुरू हो रहा है. आज पूरे देश की नजर इस पर है. यह एक सकारात्मक सत्र होना चाहिए. 

10:50 AM

Narendramodi: PM मोदी का संबोधन

10:18 AM

Nuh: भारी सुरक्षा के बीच जलाभिषेक यात्रा

09:57 AM

Nuh Yatra: नूह के नल्लहड़ महादेव मंदिर के लिए हुई शुरु लबृज मंडल शोभा यात्रा
बृज मंडल शोभा यात्रा गुरूग्राम से नूह के नल्लहड़ महादेव मंदिर के लिए हुई शुरु. गुरूग्राम के सेक्टर 10 राधा कृष्ण मंदिर से शुरू हुई यात्रा. वहीं यात्रा को देखते हुए गुरुग्राम पुलिस ने भी सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजाम किए हुए है. गुरुग्राम पुलिस ने यात्रा में शामिल होने वाले वाहनों की संख्या को सुनिश्चित किया. सभी गाड़ियों पर भगवा पट्टे और झंडे लगाए गए. 

09:16 AM

Fire News: ग्रेटर नोएडा के वेयर हाउस में लगी आग
Noida: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पंचशील ग्रीन 1 सोसायटी के पास एक कंपनी के वेयर हाउस में आग लगने से आस-पास के इलाकों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची दमकल कर्मियों की टीम आग बुझाने में जुटी हुई वहै. वहीं आग लगाने की कोई मुख्य वजह अभी सामने नहीं आई है. वेयर हाउस में रखा लाखो रुपए का सामान जलकर हुआ राख  वहीं आस पास की कंपनियों को भी खाली कराया गया है. 

 

08:44 AM

Kanwar Yatra: कावड़ यात्रा को लेकर सतर्क पुलिस 
पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के अनुसार निर्देशानुसार तीनों जॉन के डीसीपी द्वारा अपने-अपने क्षेत्र में कावड़ यात्रा को देखते हुए पैदल मार्च करते हुए पुलिसकर्मी दिखाई दिए. नोएडा डीसीपी राम मदन सिंह एसीपी प्रवीण कुमार नोएडा जॉन के सभी थाना प्रभारी के साथ कानून व्यवस्था का जायजा लेते हुए सड़कों पर पैदल मार्च किया गया. वहीं साथ ही यातायात व्यवस्था का निरीक्षण करते हुए थाना प्रभारी ने  आदेश दिया कि यातायात व्यवस्था को खराब करने वाले और नियम का पालन न करने वाले के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाए

 

08:26 AM

Nuh: भारी सुरक्षा के बीच जलाभिषेक यात्रा

 
 
07:58 AM

ParliamentMonsoonSession: आज से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र

Trending news